इंडिया

Delhi Floods: दिल्ली में बाढ़ को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज- ‘केजरीवाल के साथ मिलकर मोदी ने RSS का सपना किया पूरा’

New Delhi: देश के कई राज्यों के अलावा राजधानी दिल्ली (Delhi Floods) में भी भारी बारिश से बाढ़ के हालात बने हुए हैं। जलस्तर इतनी तेजी से बढ़ा कि इस बार पिछले कई दशकों का रिकॉर्ड टूट चुका है। बाढ़ को लेकर दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। इस बदहाली के लिए एक दूसरे को दोष दिया जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस ने इसे लेकर दोनों ही दलों पर निशाना साधा है। इसे लेकर कांग्रेस की तरफ से एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें कई दशकों पहले की दिल्ली और आज की पानी से भरी दिल्ली की तस्वीरें लगाई गई हैं।

कांग्रेस ने तस्वीरें पोस्ट कर पीएम मोदी और AAP पर कसा तंज

बाढ़ को लेकर चल रही सियासत के बीच कांग्रेस ने ये तस्वीर शेयर कर बीजेपी और आप पर निशाना (Delhi Floods) साधते हुए कहा कि आरएसएस हमें इतिहास में ले जाना चाहता है। इसलिए मोदी ने केजरीवाल के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया! कांग्रेस ने बीजेपी को आरएसएस की मुख्य यूनिट और आम आदमी पार्टी को आरएसएस की अतिरिक्त यूनिट भी कहा है।

बेंगलुरू में विपक्षी बैठक के लिए कांग्रेस ने दिया आप को न्योता

एक तरफ कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को घेरा है, वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु में विपक्षी बैठक के लिए कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को भी न्योता दिया है। अब सवाल ये है कि कांग्रेस का AAP को लेकर ये तीखा रुख विपक्षी एकता पर कितना असर दिखाता है।

ये ब्लेम गेम नहीं चलेगा: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

बाढ़ के हालात पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भी बीजेपी और आम आदमी पार्टी (Delhi Floods) को घेरा। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खेड़ा ने कहा कि पिछले कई सालों से हमने देखा कि ब्लेम गेम चल रहा है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आप अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं तो चिट्ठी लिख रहे हैं कि बैराज से पानी नहीं छोड़ा जाए, आप क्या चाहते हैं कि हरियाणा डूब जाए? कांग्रेस नेता ने कहा कि ये ब्लेम गेम नहीं चलेगा।

Read More- PM Modi In France: बैस्टिल दिवस परेड में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे पीएम मोदी, भारतीय सेनाओं की टुकड़ी भी होंगी शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button