इंडिया

जैन मुनि ने Rahul Gandhi की तारीफ में कही ये बड़ी बात, कांग्रेस बोली- सच्चाई कभी छुप नहीं सकती

New Delhi: जैन भिक्षु रमणिक मुनि जी महाराज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जमकर तारीफ की है। जैन मुनि की वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

राहुल गांधी को बताया बुद्धिमान व्यक्ति

इस वीडियो में जैन मुनि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की 4000 किलोमीटर लंबी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए उनकी प्रशंसा करते हैं और उन्हें एक बुद्धिमान व्यक्ति बताते हैं।

राहुल आम आदमी के दर्द को समझते हैं: जैन मुनि

जैन मुनि ने वीडियो में कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बारे में मेरे विचार उनकी 3000-4000 किमी चलने की तपस्या को देखने के बाद बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोचता था कि वह आम आदमी के बारे में गंभीर नहीं हैं और उनके दर्द को नहीं समझते, लेकिन सच कुछ और ही है।

राहुल की तारीफ में जैन मुनि ने कही ये बात

“मैं देख रहा था कि कैसे एक बूढ़ा आदमी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर दौड़ता हुआ आया। जैसे ही वह करीब आया उसने गांधी के पैर ऊपर उलटी कर दी। अगर कोई और आम आदमी होता, तो वह बिना रुके पीछे हट जाता, लेकिन गांधी वैसे ही खड़े रहे। आदमी ने और उल्टी कर दी, लेकिन राहुल नहीं हटे। वह कितना बुद्धिमान आदमी है, वह भारत को बदल देगा।”

सुप्रिया श्रीनेत ने किया ट्वीट

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट कर कहा कि ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बदल गए हैं, वह हमेशा से ऐसे ही थे। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपये खर्च करके उनकी छवि खराब करने की साजिश अब ध्वस्त हो गई है। आखिर सूरज और सच्चाई को कौन छुपा पाया है?

Read More- Nepal ने छोड़ा पांच लाख क्यूसेक पानी, सरयू नदी उफान पर; UP के कई गांवों पर मंडराया बाढ़ का खतरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button