मनोरंजन

अर्श से फर्श पर आई Rakhi Sawant, बॉलीवुड क्वीन के साथ मुंबई में घटी ये बड़ी घटना

Mumbai: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में दुबई से लौटी है। वापस आने के बाद आए दिन राखी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इसी बीच राखी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी गाड़ी छोड़ मुंबई की सड़कों पर ऑटो में घूमती नजर आई। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को बताया कि क्यों ऑटो में घूम रही है।

कार की चाबी लेकर भागा राखी का ड्राइवर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लाइफ में अक्सर ही कुछ न कुछ उथल पुथल देखने को मिलती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस बार राखी के साथ कुछ ऐसा हुआ की उन्हें अर्श के फर्श पर आना पड़ा। दरअसल, राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि उनका ड्राइवर उनकी कार की चाबी लेकर भाग गया है। इसके साथ ही राखी ने बताया कि उनका गोल्ड का फोन और पैसे चोरी करके भाग गया।

“पप्पू यादव मेरी जिंदगी में ग्रहण लगा कर चला गया”

इस घटना के बाद राखी (Rakhi Sawant) काफी परेशान नजर आई। उनका कहना है कि वह कहा जाएं और किस प्लेनेट पर जाकर बस जाऊं। उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे गरीब समझ कर काम पर रखा था और वह सारा सामान लेकर भाग गया है। उन्होंने यह भी बताया कि उसकी बहन उनके घर पर काम करती है। राखी का कहना है कि वह ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाकर पप्पू यादव जो कि यूपी से है, उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं। राखी सावंत का कहना है कि, मैं चंद्रयान की खुशियां मना रही थी और पप्पू यादव मेरी जिंदगी में ग्रहण लगा कर चला गया।

Read More- पॉलिटिक्स जॉइन करने की खबरों के बीच Thalapathy Vijay पर लगा जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button