राज्य

Rajasthan High Court में सुनवाई के दौरान शॉर्ट सर्किट से लगी आग, मची अफरा- तफरी, फायर स्टाफ ने पाया काबू

Jaipur: राजस्थान हाईकोर्ट (Rajasthan High Court) के 13 नंबर कमरे में गुरुवार सुबह सुनवाई के दौरान अचानक आग लग गई। कमरे में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद सभी कोर्ट रूम से बाहर आ गए। दरअसल, आम दिनों की तरह ही गुरुवार सुबह भी राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हुई। सभी कोर्ट रूमों में सुनवाई चल रही थी।

चल रही थी मामले की सुनवाई

सभी कोर्ट रूम भी खचाखच भरे हुए थे। जस्टिस नूपुर भाटी (Rajasthan High Court) हाईकोर्ट के 13 नंबर कमरे में एक मामले की सुनवाई कर रही थीं। उसी दौरान वहां अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद कोर्ट में मौजूद वकील, परिवादी और अन्य लोग कोर्ट रूम से बाहर भागने लगे। अचानक आग लगने की घटना से कोर्ट में मौजूद सभी लोग घबरा गए। सभी लोग कोर्ट रूम से बाहर निकल गए।

कोर्ट रूम में लगे पंखों में शॉर्ट सर्किट से हुआ धमाका

राजस्थान एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रणजीत जोशी (Rajasthan High Court) ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए बताया कि गुरुवार सुबह आम दिनों की तरह ही कोर्ट खुले। अलग-अलग कोर्ट रूम्स में सुनवाई जारी थी. कोर्ट के 13 नंबर कमरे में जस्टिस नूपुर भाटी एक मामले की सुनवाई कर रही थीं। उन्होंने बताया कि तभी अचानक कोर्ट रूम में लगे पंखों में शॉर्ट सर्किट से धमका हुआ और चिंगारियां निकलने लगी। इसके बाद आग लग गई। इसके बाद जस्टिस नुपुर भाटी ने काम बंद करने के लिए कहा। रणजीत जोशी ने बताया कि कोर्ट में मौजूद सभी लोग आग लगने की घटना से इधर-उधर भागने लगे. आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गय। हालाकिं हाईकोर्ट में मौजूद टेक्निकल स्टाफ और फायर स्टाफ ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया और एक बार फिर से सुनवाई शुरू हो गई।

Read More- Jaipur और आसपास के इलाको में 15 मिनट में तीन बार हिली धरती, इतनी थी रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button