मनोरंजन

Bollywood: सिर्फ Swara Bhasker ही नहीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट? करना पड़ा था ट्रोलिंग का सामना

Bollywood: हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. बताया जा रहा है वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. वहीं, बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. इन एक्ट्रेस ने शादी के कुछ वक्त बाद ही अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था. आइये जानते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में.

स्वरा भास्कर ने फरवरी 16 2023 को फहद अहमद से शादी की थी. एक्ट्रेस ने शादी के चार महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर यह भी जानकारी दी है कि वह अक्टूबर के महीने में अपने बच्चे का स्वागत करेंगी. एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद लगातार ट्रोल हो रही हैं. कई यूजर्स लगातार सवाल कर रहे हैं कि चार महीने में कैसे मुमकिन है.

स्वरा भास्कर के अलावा कई और ऐसी एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड में जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. उनकी शादी साल 2022 की अप्रैल में हुई थी. वहीं शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी और नवंबर के महीने में यानी कि शादी के छह महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी राहा का इस दुनिया में स्वागत किया था. छह महीने में बेटी के जन्म के चलते एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की अचानक शादी ने लोगों को हैरान कर दिया था. दोनों की शादी के छह महीने बाद ही नेहा ने बेटी मेहर को जन्म दिया था. एक्ट्रेस भी अपनी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी, इसके चलते उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रही श्रीदेवी भी अपनी शादी के समय प्रेग्नेंट थी. एक्ट्रेस की जब बोनी कपूर से शादी हुई थी, तब वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी. शादी के दो महीने बाद ही उन्होंने बेटी जाह्नवी को जन्म दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button