राज्यराजस्थान चुनाव 2023

CM Gehlot ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना- ‘PM मोदी कर्नाटक और राजस्थान का दौरा कर सकते हैं, लेकिन मणिपुर का नहीं’

Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Gehlot) ने शनिवार को जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि संसद के मानसून सत्र से पहले पीएम मोदी ने अपने बयान से राजस्थान की भावनाओं को आहत किया।

‘पीएम मोदी की विफलताओं से दुखी है जनता’

गहलोत ने कहा कि कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का ध्यान रखना चाहिए, उससे राजस्थान की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने कहा कि जनता प्रधानमंत्री की विफलताओं से दुखी है।

‘पीएम मोदी को मणिपुर पर बुलानी चाहिए थी बैठक’

अशोक गहलोत ने कहा कि अगर पीएम मोदी मणिपुर नहीं (CM Gehlot) जा सकते तो उन्हें एक बैठक बुलानी चाहिए थी और मणिपुर के हालात की समीक्षा करनी चाहिए थी। मैंने पहली बार देखा है कि कोई प्रधानमंत्री चुनाव के लिए कर्नाटक, राजस्थान और अन्य जगहों का दौरा कर रहे हैं, लेकिन मणिपुर का नहीं।

‘अगर मणिपुर में कांग्रेस की सरकार होती तो क्या होता’

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि मणिपुर में भाजपा की सरकार है। सोचिए अगर कांग्रेस वहां सत्ता में होती तो वे क्या-क्या कहते।

‘गुढ़ा को बर्खास्त करना पार्टी का अंदरूनी मामला’

राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है। इस पर हम अपने हिसाब से चर्चा करते हैं।

Read More- Rajasthan News: अचानक अपने बयान से सुर्खियों में आए राजेंद्र गुढ़ा, जानें कौन है शख्सियत?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button