इंडिया

Manipur Violence पर राउत का बीजेपी पर हमला कहा- ‘महिलाएं बदल देंगी सरकार… दुनिया देख रही’

Mumbai: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Manipur Violence) ने मणिपुर में हो रही हिंसा पर बीजेपी को घेरा है। राउत ने कहा, मणिपुर में जो हो रहा है, उसे पूरा विश्व देख रहा है। मणिपुर की हालत कश्मीर से भी ज्यादा खराब है।

“देश की राजनीति को महिलाएं बदल देंगी”

शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा, ममता दीदी ने कहा है कि देश की राजनीति को महिलाएं बदल देंगी। मुझे विश्वास है कि ऐसा होगा। मणिपुर और देश की महिलाओं ने निर्णय लिया है कि ये सरकार बदलनी चाहिए।

राष्ट्रपति के बयान न देने पर बोले राउत

बीजेपी पर हमला बोलते हुए राउत ने कहा, मणिपुर की घटना (Manipur Violence) से कोई राजनीतिक फायदा नहीं होने वाला है, इसलिए बीजेपी चुप है। उन्होंने राष्ट्रपति की ओर से बयान न आने पर भी सवाल उठाया और कहा, महिला राष्ट्रपति होने के बावजूद मणिपुर मे महिलाओ की नग्न परेड हो जाती है लेकिन उनके तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई और न ही कोई बयान आया है।

घड़ियाली आंसू बहा रही बीजेपी- राउत

इसके पहले शुक्रवार (21 जुलाई) को राउत ने एएनआई (Manipur Violence) से बातचीत में कहा था, यह एक गंभीर मुद्दा है कि मणिपुर हिंसा पर अंतरराष्ट्रीय मंचों पर चर्चा हो रही है लेकिन हमारी संसद में नहीं। आप मणिपुर की कानून-व्यवस्था के बारे में बात क्यों नहीं करते? निर्भया मामले में बीजेपी ने विपक्ष में रहते हुए तत्कालीन सरकार को हिला दिया था, लेकिन अब दो महिलाओं को नग्न कर घुमाया गया और वे घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

Read More- ATS से पूछताछ के बाद बोली Seema Haider-‘पाकिस्तान से बेहतर भारत की जेल…’, जासूसी पर भी दिया बयान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button