राज्य

Rajasthan: धौलपुर में महिला का भेष बनाकर घूम रहा था कुलदीप जघीना हत्याकांड का इनामी आरोपी, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

भरतपुर: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले में 12 जुलाई को अमोली टोल प्लाजा पर हुए कुलदीप जघीना हत्याकांड में शामिल 25 हजार के इनामी राहुल जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राहुल महिला का भेष बनाकर फरार था। राहुल को पुलिस लड़की के भेष में धौलपुर से दबोचा है। राहुल को लाल सलवार सूट में देख एक बार पुलिस टीम भी हैरान रह गई। पुलिस कार्रवाई करते हुए अब तक कुलदीप जघीना हत्याकांड में शामिल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गिरफ्तारी के वक्त महिला के भेष में था राहुल

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि 12 जुलाई को आमोली टोल प्लाजा पर हुई फायरिंग में कुलदीप जघीना की हत्या हो गई थी। उसका साथी विजयपाल भी घायल हो गया था। इस मामले में 11 गिरफ्तारियां पहले ही हो चुकी हैं। वहीं फायरिंग में शामिल एक आरोपी राहुल जाट सोमवार को गिरफ्तार किया गया. इस पर 25 हजार का इनाम था। जिस समय पुलिस राहुल को गिरफ्तार करने पहुंची उसने महिला का भेष धारण कर रखा था। यहीं नहीं ये उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने इसे दबोच लिया। राहुल ने कुलदीप जघीना हत्याकांड में यूपी से हथियार उपलब्ध कराए थे।

12 जुलाई को हुई थी कुलदीप जघीना की हत्या

गौरतलब है कि विगत 12 जुलाई को पुलिस हार्डकोर अपराधी कुलदीप जघीना और उसके साथी विजयपाल को जयपुर से भरतपुर की कोर्ट में पेशी पर लेकर आ रही थी की अचानक पुलिस सुरक्षा के बीच राजस्थान रोडवेज की बस में हथियारों से लैस बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए। इसके बाद स ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। उसके दो दिन बाद दो आरोपियों को पुलिस ने आगरा से गिरफ्तार किया था। वहीं तीन आरोपियों ने डीग पुलिस थाने में सरेंडर कर दिया था. एक 50 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया था। इस आरोपी को उसके गांव से ही गिरफ्तार किया गया था। अब पुलिस ने राहुल को लड़की के भेष में धौलपुर से गिरफ्तार किया है।

Read More- Rajasthan में पारित हुआ GIG Workers Bill, इन लोगों को मिलेगा खास फायदा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button