इंडिया

पाक में Anju की आवभगत पर नरोत्‍तम म‍िश्रा ने जताया संदेह, स्‍पेशल ब्रांच को सौंपा जांच का जिम्मा

भोपाल: अंजू (Anju) के पाक जाने के बाद उसके कई नए वीडियो सामने आए हैं। इस बीच अंजू की पाकिस्‍तान में हो रही आवभगत पर गृहमंत्री नरोत्‍तम म‍िश्रा ने संदेह जताया है। मंत्री ने कहा कि सच सामने लाने के लिए मैंने स्पेशल ब्रांच को जांच तेज करने को कहा है।

पाक में आवभगत पर संदेह

आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री ने कहा कि अंजू की जिस तरह से पाक में आवभगत हो रही है और उसे उपहार म‍िल रहे हैं, उससे कई संदेह जन्म ले रहा है। नरोत्तम ने आगे कहा, “संदेह के चलते मैंने स्‍पेशल ब्रांच को निर्देशित किया है कि मामले की सूक्ष्‍मता से परीक्षण करें। उसे कहा गया है कि इस बात की जांच करे कि कहीं यह अंतरराष्ट्रीय स्तर की साजिश तो नहीं है। यदि यह अंतरराष्ट्रीय साजिश हो तो ध्‍यान में रखकर अंजू वाले केस को देखे कि यह ग्‍वा‍लि‍यर का मामला है।”

पति को दे रही धमकी

परिवार से छिपकर पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) ने अब अपने पति अरविंद को फोन पर धमकी दी है। पति को धमकाने का एक आडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। जिसमें अंजू यह भी बोल रही है- वह बच्चों को उसके पास नहीं रहने देगी। उधर खुफिया एजेंसी की पड़ताल दुबई के उस शख्स पर जाकर टिक गई है, जिससे अंजू की लगातार बात हुई। यह अंजू के प्रेमी नसरुल्लाह का करीबी बताया जा रहा है। इससे क्या बात होती थी, इसकी गोपनीय पड़ताल की जा रही है। वहीं अंजू के काल रिकार्ड सहित खाते की भी बैंक खाते की भी जांच होगी।

पति-बच्‍चों को छोड़ प्रेमी के पास गई पाक

ग्वालियर के बोना गांव के रहने वाले गयाप्रसाद थामस की पुत्री अंजू राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान चली गई थी। भिवाड़ी में वह अपने पति अरविंद और बच्चों के साथ रह रही थी। पति और अन्य स्वजनों को बिना बताए वह पाकिस्तान चली गई।

Read More- Gyanvapi Case: CM योगी बोले- उसे मस्‍ज‍िद कहेंगे तो व‍िवाद होगा, अंदर त्र‍िशूल-ज्योतिर्लिंग व देव प्रत‍िमायें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button