दुनिया

Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा, रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस की 10 बोगियां पटरी से उतरीं; 25 की मौत

Pakistan Train Accident:  पाकिस्तान में एक बड़ा रेल हादसा (Pakistan Train Accident) सामने आया है। रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस (Hazara Express) की 10 बोगियां पटरी से उतर गई, जिसमें 25 लोगों की मौत हुई है।

पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा रविवार को शहजादपुर और नवाबशाह के बीच स्थित सहारा रेलवे स्टेशन के पास हुआ है। रावलपिंडी जाने वाली हजारा एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे कम से कम 25 लोगों की मौत हुई है और 80 लोग घायल हुए हैं।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं, इस ट्रेन दुर्घटना के बाद सिंध के आंतरिक जिलों से आने-जाने वाली ट्रेनों का संचालन निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मौके पर पहुंचे बचाव दल ने घायलों को नवाबशाह के पीपुल्स मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन के पटरी से उतरने के पीछे का कारण का पता नहीं चल पाया है।

ट्रेन में फंसे लोगों को निकालने में जुटी टीमें

रेलवे मंडल अधीक्षक रहमान ने पुष्टि की है कि ट्रेन दुर्घटना में 10 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है। वहीं, पुलिस ने कहा कि प्रभावित बोगियों से यात्रियों को निकालने के लिए टीमें मौके पर मौजूद हैं। स्थानीय प्रशासन के अनुसार, दुर्घटना के बाद आसपास के अस्पतालों में आपातकाल लागू कर दिया गया है।

Read Also- Jammu And Kashmir: ‘कब्र की शांति और गुलाम की चुप्पी का जश्न नहीं बनता’, महबूबा की नजरबंदी पर चिदंबरम का केंद्र पर निशाना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button