मनोरंजन

Alia Bhatt: आलिया भट्ट के फर्स्ट ऑडिशन का वीडियो वायरल, एक्टिंग देख ट्रोल्स बोले- ‘अच्छा हुआ सिलेक्ट नहीं हुई’

Alia Bhatt : 18 साल की उम्र में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student of The Year) से बॉलीवुड में कदम रखा था। भले ही आलिया की ये पहली फिल्म थी, लेकिन इससे पहले उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था। इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया का पहला ऑडिशन वीडियो सामने आया है।

वेक अप सिड के लिए आलिया भट्ट ने दिया था ऑडिशन

क्या आप जानते हैं कि ‘राजी’ और ‘हाईवे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आलिया भट्ट ने सबसे पहले किस मूवी के लिए ऑडिशन दिया था? आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया ने अपना सबसे पहला ऑडिशन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मूवी के लिए दिया था।

जी हां, साल 2009 में आलिया ने पहली बार फिल्म ‘वेक अप सिड‘ के आयशा के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें शायद वह सिलेक्ट नहीं हो पाई थीं और फिर ये रोल कोंकणा सेन शर्मा को मिल गया था।

आलिया भट्ट के पहले ऑडिशन का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आए क्लिप में आलिया भट्ट को ऑडिशन देते हुए देखा जा सकता है। हाथ में स्क्रिप पकड़े आलिया एक सीन क्रिएट करती हुई दिख रही हैं, जो ‘वेक अप सिड’ का है। ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और जींस में आलिया क्यूट लग रही हैं। कुछ लोगों को आलिया का ऑडिशन अच्छा लगा तो कुछ लोग उनकी एक्टिंग का मजाक बना रहे हैं।

ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान का शुक्र है कि इसे चुना नहीं गया, वरना वो वेक अप सिड को भी बर्बाद कर देती।’ एक ने कमेंट किया, ‘अच्छा आलिया ने भी वेक अप सिड के लिए ऑडिशन दिया था। अच्छा हुआ अयान ने कोंकणा को चुना।’

आलिया और रणबीर की शादी

रणबीर कपूर बचपन से आलिया के क्रश रहे हैं। उनकी साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ की वजह से दोनों करीब आये। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने पिछले साल शादी कर ली थी। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम राहा है।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को लेकर चर्चा में हैं। ये मूवी 28 जुलाई को रिलीज हुई, जो अच्छी कमाई कर रही है। मूवी में वह रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। वह ‘हार्ट ऑफ स्टोन‘ से हॉलीवुड में भी डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में वह विलेन की भूमिका निभाती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: Jammu And Kashmir: ‘कब्र की शांति और गुलाम की चुप्पी का जश्न नहीं बनता’, महबूबा की नजरबंदी पर चिदंबरम का केंद्र पर निशाना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button