राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Rape Case: भीलवाड़ा के बाद अब सवाई माधोपुर में नाबालिग से रेप के बाद हत्या, वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को घेरा

Rajasthan Rape Case:  भीलवाड़ा में नाबालिग के साथ रेप और तंदूर में जलाकर हत्या करने का मामला शांत नहीं हुआ है, इस बीच राजस्थान में एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जहां बीते दिनों एक नाबालिग स्कूली छात्रा को अगवा कर रेप कर कुएं में फेंक दिया गया. दरअसल ये पूरा मामला राजस्थान के सवाई माधोपुर के बोंली क्षेत्र का है. यहां एक यहां एक नाबालिग स्कूली छात्रा को अगवा कर रेप करने के बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी, इतना ही नहीं राज को छिपाने के लिए पीड़िता के शव को एक कुएं में फेंक दिया था. 

सवाई माधोपुर की इस घटना को राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भयावह और निंदनीय बताया है. उन्होंने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “राजस्थान में बहन-बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. अखबारों के मुख्य पृष्ठ पर कांग्रेस जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा खर्च कर योजनाओं के झूठे बखान वाले अपनी फोटो लगे बड़े-बड़े विज्ञापन छपवा रही है.” वसुंधरा राजे ने कहा कि उसी अखबार में अंदर के पन्ने बेटियों की चीखों से भरे मिल रहे हैं. 

कब मिलेगी बेटियों को सुरक्षा- वसुंधरा राजे

बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा, ‘यदि थोड़ी भी नैतिकता है तो अपने चुनावी घोषणा पत्र को याद करो और बताओ कि आखिर ‘कब होगा न्याय’? कब मिलेगी बेटियों को सुरक्षा?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button