राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Urination Case: जयपुर में भी सीधी जैसा कांड, दलित ने कांग्रेस विधायक और डिप्टी एसपी पर लगाया पेशाब करने और जूते चटवाने का आरोप

Rajasthan Urination Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एमपी के सीधी कांड जैसा एक मामला सामने आया है. जयपुर में एक कांग्रेस विधायक पर एक दलित पर पेशाब करने और उससे जूते साफ करने के आरोप लगे हैं. इस मामले के पीड़ित का कहना है कि एक पुलिस अधिकारी ने उसके ऊपर पेशाब कर दिया. इस घटना के बाद से जमवारगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.इस मामले के आरोपी कांग्रेस विधायक ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

कहां और कब का है यह मामला

जयपुर जिले के जमवा रामगढ़ इलाके में एक दलित ने आरोप लगाया है कि पहले उसका अपहरण कर उसे पीटा गया. इसके बाद  डिप्टी एसपी शिवकुमार भारद्वाज ने उसके ऊपर पेशाब किया. और जमवारामगढ़ के कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा ने उनसे जूते चटवाए.पीड़ित व्यक्ति ने विधायक और पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

यह मामला सामने आने के बाद जमवा रामगढ़ के कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने एक पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पूर्व विधायक पत्नी पर आरोप लगाते हुए उन्हें भूमाफिया बताया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कांग्रेस विधायक और डिप्टी एसपी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यह मामला जून का बताया जा रहा है. पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि वह डर की वजह से अबतक चुप रहा. गुरुवार को उसने दिल्ली में मीडिया के सामने अपनी बात रखी. 

कैसे दर्ज हुआ केस

पीड़ित ने बताया है कि उसने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. पुलिस के बड़े अधिकारियों से गुहार लगाने के बाद भी मामला केस दर्ज नहीं किया गया. जिसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. 27 जुलाई को कोर्ट के माध्यम से  जमवा रामगढ़ थाने में केस दर्ज करवाया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button