इंडिया

Asaduddin Owaisi के सरकारी आवास का शीशा तोड़ा गया, AIMIM सांसद ने कहा- आए दिन घर पर फेंके जाते हैं पत्थर

New Delhi: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली स्थित सरकारी आवास के केयरटेकर ने संसद मार्ग थाने में घर में तोड़फोड़ की शिकायत की है। उन्होंने बताया है कि कल शाम 5 बजे किसी ने ओवैसी के घर के दरवाजे का कांच तोड़ दिया। मामले की शिकायत मिलते ही दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पहुंचे और मौके से सुबूत इकठ्ठा किए। फिलहाल पुलिस आस-पास के तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और इस घटना की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है।

हमले के वक्त घर पर नहीं थे ओवैसी

मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह हमला कब और कैसे हुआ। पुलिस ने बताया कि हमले के वक्त असदुद्दीन ओवैसी घर पर मौजूद नहीं थे। फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर दिल्ली पुलिस की एक पीसीआर वैन मौजूद है और दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमले पर क्या बोले ओवैसी?

इस घटना को लेकर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ‘एक तरफ मुसलमानों के घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है तो दूसरी तरफ एक सांसद के घर पर पथराव किया जा रहा है। मैं चार बार का सांसद हूं और हर कुछ दिन में मेरे घर पर पत्थर फेंके जाते हैं। इसका असर देश पर अच्छा नहीं होगा। अगर ऐसी ही घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती तो हमें प्रतिक्रिया देखने को मिलती।’

पहले भी घर पर हुआ था हमला

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब एआईएमआईएम चीफ के घर पर हमला हुआ हो, इससे पहले फरवरी के महीने में भी ओवैसी ने आरोप लगाए थे कि उनके इसी सरकारी आवास पर उपद्रवियों ने हमला किया था।

हापुड़ में ओवैसी पर हुआ था हमला

उस वक्त ओवैसी ने कहा था साल 2014 के बाद से उनके घर पर ये चौथा हमला है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी AIMIM मुखिया की गाड़ी पर यूपी के हापुड़ में गोलियां चलाईं गई थीं।

Read More- Nawab Malik Bail: नवाब मलिक को सुप्रीम कोर्ट से राहत, इन शर्तों के साथ मिली जमानत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button