टेक ज्ञान

जानें कौन है Elvish Yadav जिसने Bigg Boss OTT की ट्रॉफी जीतकर मचाया धमाल

Entertainment: एल्विश यादव एक प्रसिद्ध यूटूबर है, जो शोर्ट फिल्म बनाते हैं। एल्विश यादव (Elvish Yadav) के दो यूट्यूब चैनल है, जिसमें एक एल्विश यादव व्लॉगस और दूसरा एल्विश यादव के नाम से है। उनके करीब 4.7 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी-2 में धूम मचा दी थी। इसके बाद एल्विश ने ओटीटी-2 की ट्राफी अपने नाम कर सभी कंटेस्टेंट को पस्त कर दिया। सोमवार को Bigg Boss OTT 2 के विजेता का ऐलान हो चुका है। लास्ट में अभिषेक और एल्विश आमने सामने थे. इसके बाद सलमान खान ने एल्विश नाम लेकर सभी दर्शकों को उनका विजेता दे दिया। एल्विश यादव (Elvish Yadav) बिग बॉस ओटीटी -2 (BB OTT 2) सीजन की ट्रॉफी घर लेकर जा रहे हैं।

स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रहे एल्विश

बिग बॉस ओटीटी में एल्विश यादव शुरू से ही स्ट्रोंग कंटेस्टेंट रहे हैं। हर कोई यही अनुमान लगा रहा था कि इस सीजन के विनर एल्विश ही होंगे और सबका कयास सही साबित भी हुआ। आपको बता दें एल्विश यादव को उनके फैंस ने काफी सपोर्ट भी किया है. वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप रहे। बिग बॉस में अभिषेक मल्हान और एल्विश के बीच भाईचारे को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गुरुग्राम के रहें वाले एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 ट्रॉफी जीतकर अपने फैंस की ख़ुशी में चार चाँद लगा दिए हैं। वहीं विजेता घोषित हों होने के बाद Elvish Yadav ने अपने फैंस को धन्यवाद भी कहा।

लग्जरी लाइफ जीते है Elvish

एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ के लिए भी जाना जाता है। एल्विश को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। इसके अलावा उन्हें महंगे पकड़ें पहनना भी पसंद है। शुरुआती दिनों में यूट्यूबर एल्विश यादव के पास वर्ना गाड़ी थी। धीरे धीरे एल्विश यादव की गाड़ियों का काफिला बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें कि एल्विश के पास फॉर्चूनर से लेकर पोर्श जैसी महंगी गाडियाँ भी है। इस गाड़ी की कीमत करीब 1.75 करोड़ रुपये है। एल्विश यादव ने साल 2016 में अपनी शुरुआत की थी। एल्विश यादव गुरुग्राम के पास वजीराबाद गांव के रहने वाले एल्विश यादव ने बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री मारने के बाद जीत हासिल की और अब एल्विश सुर्ख़ियों में हैं।

Read More- Welcome 3 में लगेगा कॉमेडी का ट्रिपल डोज, अक्षय कुमार ने कन्फर्म की फिल्म की रिलीज डेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button