इंडिया

Rahul Gandhi Ladakh Visit: राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार, ‘माताजी के साथ आपने किया था दौरा’

Rahul Gandhi Ladakh Visit: राहुल गांधी की लद्दाख यात्रा काफी चर्चा में है लेकिन बीजेपी चीन पर दिए उनके बयान पर घेर रही है. बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस सांसद (Rahul Gandhi Ladakh Visit) की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी आदत हो गई है कि जहां भी जाते हैं वहां से देश को बदनाम करते हैं. उन्होंने कहा कि आप मोटर बाइक पर घूमे, लद्दाख गए. यह अच्छी बात है लेकिन यह क्या तरीका है कि जहां जाते हैं देश को बदनाम करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि राहुल और सोनिया गांधी चीन गए थे. उन्होंने कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि देशभक्ति से ऊपर एक पार्टी के लिए अपने नेताओं की भक्ति ही प्राथमिकता बन गई है. बीजेपी के दूसरे नेता भी राहुल पर हमलावर हैं.

राहुल गांधी फाउंडेशन पर उठाए सवाल

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस सांसद पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, ‘राहुल गांधी लद्दाख गए हैं. ठीक है, खूब घूमे मोटर बाइक चलाएं लेकिन क्या फितरत है आपकी कि जहां जाएंगे वहां आप भारत को बदनाम ही करेंगे?’ उन्होंने यह भी कहा कि राहुल न तो ठीक से अपना होमवर्क करते हैं और न ही उन्हें कुछ मालूम है. बीजेपी सांसद ने कहा, ‘राहुल गांधी फाउंडेशन में कहां से पैसे आए थे, मैं बताना शुरू करूं क्या? माताजी के साथ चीन आप गए थे. मैं बताना शुरू करूं क्या?’

बता दें कि लद्दाख दौरे पर गए राहुल गांधी ने कहा था कि स्थिति बहुत संवेदनशील बनी हुई है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग कहते हैं कि चीन की सेना ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि यहां कोई नहीं आया है. बीजेपी ने उनके इस बयान को लपक लिया है और इसे देश के लिए बदनाम करने वाला बयान बताया है. केंद्र सरकार में मंत्री से लेकर पार्टी के तमाम नेता कांग्रेस और राहुल पर हमलावर मोड में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button