इंडिया

क्या फिर से Lalu Yadav जाएंगे जेल? SC में जमानत के खिलाफ CBI की याचिका पर ये क्या बोल गए नीतीश कुमार

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। लालू प्रसाद यादव की जमानत रद करने के लिए सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। शीर्ष न्यायालय में इस मामले को लेकर शुक्रवार (25 अगस्त) को सुनवाई है। इसे लेकर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है।

क्या बोले सीएम नीतिश कुमार

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत के खिलाफ सीबीआई के सुप्रीम कोर्ट जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है… केंद्र में बैठे लोग सभी को परेशान कर रहे हैं।

ऐसे ही बेचारे को तंग कर रहा: नीतिश कुमार

नीतीश कुमार ने मीडिया (Lalu Yadav) के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अरे वो ऐसे ही बेचारे को तंग कर रहा है। वो तो जानबूझकर तंग करता है। आप देखते नहीं हैं? जो सेंटर में आजकल हैं, वो सबको तंग कर रहे हैं ना जी.. किसी को छोड़ रहा है? सबको तंग कर रहा है। बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाला मामले में झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है। वह खराब स्वास्थ्य की वजह से जेल से बाहर आए हुए हैं। इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने चारा घोटाला मामले में लालू यादव को बड़ी राहत भी दी थी।

27 मार्च को कोर्ट से मिली लालू को जमानत

बीती 27 मार्च को कोर्ट ने लालू (Lalu Yadav) को मिली जमानत के खिलाफ सीबीआई की ओर से दाखिल याचिका को खारिज कर दिया था। अदालत ने याचिका खारिज करते हुए कहा था कि इसी तरह का मामला पहले से लंबित है।

यह था मामला

बता दें कि डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपये से अधिक के गबन से जुड़े चारा घोटाले के मामले में रांची की एक विशेष सीबीआई अदालत ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही उन पर 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था।

Read More- Nitin Gadkari 29 अगस्त को लॉन्च करेंगे 100 प्रतिशत Ethanol-Fueled Car, जानें क्या है गाड़ी का नाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button