राज्य

राजस्थान के CM Ashok Gehlot का कोटा दौरा रद्द, आज नहीं करेंगे चंबल रिवर फ्रंट का लोकार्पण

Kota: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot) का मंगलवार का कोटा दौरा रद्द हो गया और वह चंबल रिवर फ्रंट के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे हालांकि बुधवार के उनके कार्यक्रम यथावत रहेंगे। गहलोत ने स्वयं सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए कहा कि हमारे वरिष्ठ साथी स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा रिवर फ्रंट के रूप में हाड़ौती को एक ऐतिहासिक सौगात दी है। हाड़ौती क्षेत्र पर्यटन के क्षेत्र में पिछड़ा रहा है परन्तु यह रिवर फ्रंट यहां पर्यटन बढ़ाने के लिए मील का पत्थर साबित होगा एवं कोटा के विकास की नई इबारत लिखेगा।

सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंने कहा कि पिछले कार्यकाल में धारीवालजी ( CM Ashok Gehlot) ने कोटा को सेवन वंडर्स की सौगात दी थी जिस पर अब फिल्मों की शूटिंग तक होती है। उन्होंने कहा कि 12-13 सितंबर को कोटा के लोकार्पण मेरे द्वारा प्रस्तावित थे जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था परन्तु अपरिहार्य कारणों से मैं 12 सितंबर के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाउंगा। 13 सितंबर के कार्यक्रम यथावत रहेंगे। सभी हाड़ौतीवासियों को बधाई।

राज्य कैबिनेट की बैठक भी होगी

उल्लेखनीय है कि कोटा में छह किलोमीटर लंबा रिवर फ्रंट और आक्सीजन सिटी पार्क का निर्माण कर अंतरराष्ट्रीय स्तर के विकास कार्य कर कोटा मॉडल पेश किया गया है और आज रिवर फ्रंट का गहलोत लोकार्पण करने वाले थे। गहलोत सिटी पार्क का बुधवार को लोकार्पण करेंगे, जहां राज्य कैबिनेट की बैठक भी होगी।

Read More- Rajasthan News: राजस्थान में इन दो दिन बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, सफर में हो सकती है परेशानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button