मनोरंजन

जानें Jawan के सीक्वल पर क्या बोले एटली कुमार? शाह रुख खान और थलपति विजय को एक फ्रेम में करेंगे कास्ट!

Entertainment: बॉलीवुड में ‘जवान’ फिल्म से डेब्यू कर हिट का हल्ला मचाने (Jawan) वाले फिल्ममेकर एटली कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहली ही फिल्म से उन्होंने ऐसा डंका बजाया, जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद रही होगी। एटली ने साउथ जोन में पहले ही चार बड़ी हिट फिल्में डिलीवर की हैं और अब बॉलीवुड में भी उनकी पहली फिल्म ‘जवान’ सक्सेसफुल रही।

जवान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ फिल्म 10 दिनों के अंदर बड़े आराम से 400 करोड़ के आगे पहुंच गई। जबकि, दुनियाभर में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जिस रफ्तार से फिल्म आगे आगे बढ़ रही है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि यह 1000 करोड़ का आंकड़ा भी टच कर लेगी।

जवान के सीक्वल पर क्या बोले एटली कुमार

डीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, एटली कुमार ने जवान (Jawan) फिल्म के सीक्वल पर बात की है। उन्होंने कहा कि आजतक उन्होंने किसी भी फिल्म का सीक्वल नहीं बनाया है। अगर जवान मूवी के लिए उनके पास कुछ अच्छा आता है, तो वह पार्ट टू बनाएंगे। वह अभी या बाद में फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं। इसके लिए उन्होंने खुद को बांधे नहीं रखा है।

शाह रुख और विजय को एक फ्रेम में करेंगे कास्ट?

एटली ने थलपति विजय के साथ कॉलीवुड में तीन ब्लॉकबस्टर दी है। बीते दिनों शाह रुख खान और एटली के साथ विजय की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे देखने के बाद कयास लगाए गए कि विजय भी ‘जवान’ फिल्म का हिस्सा होंगे। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। इस पर एटली ने कहा कि वह शाह रुख खान और विजय के लिए जरूर कुछ लिखेंगे। दोनों ने करियर में बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। उन्होंने कहा कि किसी दिन वह दोनों के लिए स्क्रिप्ट लिखेंगे और एक ही मूवी में कास्ट करेंगे।

Read More- Udaipur के इस पैलेस में शादी करेंगे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, जानें क्या रखी गई है वेडिंग थीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button