इंडिया

Neha Singh Rathore: अपनी तस्वीर का मजाक बनाने पर बीजेपी नेता पर भड़कीं नेहा सिंह राठौर!

New Delhi: भाजपा पर हमेशा हमलावर रुख अपनाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार नेहा अपने गाने के लिए नहीं, बल्कि एक फोटो को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं। दरअसल, एक भाजपा नेता ने नेहा की एक फोटो पर उनका मजाक बनाया, जिस पर वो भड़क गईं।

भाजपा नेता ने उड़ाया मजाक

भाजपा नेता अनिल पटेल ने नेहा की कांग्रेस नेता के साथ एक फोटो साझा की। इस फोटो में नेहा एक मंच पर थी और एक व्यक्ति उन्हें पीछे से पकड़ा हुआ था। इस पर भाजपा नेता ने एक्स पर पोस्ट करते हुए तंज कसा- कांग्रेस नेता और उनके कार्यकर्त्ता महिला सम्मान करते कराते।

नेता पर नेहा ने किया पलटवार

भाजपा नेता के पोस्ट पर नेहा सिंह ने पलटवार किया है। नेहा (Neha Singh Rathore) ने कहा कि महिलाओं के सम्मान को लेकर आप सभी की चिंताओं से मैं पहले से वाकिफ हूं। नेहा ने कहा कि जिस तस्वीर से भाजपा के लोग अपनी मंशा पूरी करना चाहते हैं, वो एक मंच की तस्वीर है और इसमें मेरे पति हिमांशु मुझे सम्भाल रहे हैं।

मणिपुर हिंसा पर घेरा

नेहा ने आगे भाजपा नेता पर तंज सकते हुए कहा कि मैं माफी चाहती कि मैंने ये बताकर आपकी मंशा पर पानी फेरने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग महिलाओं के सम्मान को लेकर कितने संवेदनशील हैं वो मणिपुर समेत पूरा देश परिचित है।

Read More- NIA ने जारी की 19 खालिस्तानी आतंकियों की लिस्ट, अमेरिका-कनाडा जैसे देशों में ले रखी है शरण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button