मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘Ganapath’ की टीजर रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, मेकर्स ने शेयर किया नया पोस्टर

मुंबई: आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ (Ganapath) के निर्माताओं ने बुधवार को अपनी फिल्म की टीज़र रिलीज की तारीख पोस्टपोन कर दी। पहले, फिल्म का ऑफिशियल टीजर बुधवार को जारी किया जाना था, लेकिन निर्माताओं ने अब इसकी तारीख़ बदलकर 29 सितंबर कर दी है। उन्होंने बुधवार सुबह फिल्म के नए पोस्टर के साथ अपडेट शेयर किया।

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम (Ganapath) पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार। क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास। #गणपथ टीज़र 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है। इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में। पोस्टर में टाइगर को अपनी सह-कलाकार कृति सेनन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं।

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

‘गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न’ एक दृश्य तमाशा पेश करता है, जो मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत स्कोर के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का मिक्सचर जो दर्शकों को एक महाकाव्य यात्रा पर ले जाने का वादा करता है। इस रोमांचकारी कथा के केंद्र में एक सेनानी का उदय है जो एक अज्ञात क्षेत्र में अपने भाग्य की खोज की खोज में निकलता है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

क्या है कृति और टाइगर का वर्कफ्रंट

‘गणपत’ के अलावा टाइगर अक्षय कुमार के साथ आगामी एक्शन (Ganapath) फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरी ओर, कृति करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ ‘द क्रू’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी झोली में काजोल के साथ ‘दो पत्ती’ भी है।

Read Moreएक्ट्रेस Alia Bhatt के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, निर्देशक वासन बाला की इस फिल्म में आएंगी नजर, जानें कब होगी रिलीज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button