राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत के काफिले के आगे BJP युवा मोर्चा ने दिखाया काला झंडा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने (Rajasthan Election 2023) बाकी है और प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के अनुसार जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रही हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर दौरे कर रहे हैं। अपनी सरकार की योजनाओं के आधार पर सत्ता रिपीट करने का दावा कर रहे हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गहलोत के काफिले को दिखाए काले झंडे

इस बीच शनिवार को सीएम अशोक गहलोत बीकानेर दौरे पर थे, जहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। बीजेपी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने काफिले के आगे काले झंडे दिखाये और अशोक गहलोत मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों व उनके कार्यकर्ता राजनेताओं का सड़कों पर विरोध शुरू हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीकानेर दौरे के दौरान काले झंडे दिखाकर (Rajasthan Election 2023) नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने अपने ट्विटर अकाउंट X पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मुख्यमंत्री जी के बीकानेर दौरे के दौरान स्वागत में लगे मुर्दाबाद के नारे।’ बता दें कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को बीकानेर पहुंचे थे। चुनाव से पहले इस महत्वपूर्ण दौरे को लेकर बीकानेर कांग्रेस में भारी उत्साह नजर आया। उनके स्वागत के लिए जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं जोरदार तैयारी की थी। वहीं टिकट के दावेदारों ने भीड़ को इक्कठा कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। सीएम अशोक गहलोत ने एमएम ग्राउंड में भुजिया कारोबारियों से बताचीत भी की।

पुलिस ने विरोध करने वालों पर रखी नजर

इस दौरान पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर रहा। पुलिस पूरी (Rajasthan Election 2023) तरह से मुस्तैद रही और किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन को टालने के लिए पहले ही तैयारी कर रखी थी। दरअसल, सीएम के पिछले दो दौरों के दौरान बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से काले झंडे दिखाए गए थे और इस बार भी ऐसी आशंका थी। यही वजह रही कि पुलिस ने पहले से ही बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष वैद व्यास और उनके समर्थकों पर नजर बनाए रखी थी। शुक्रवार रात से ही पुलिस ने वेदव्यास के घर पर डेरा डाल दिया था और उनकी हर गतिविधि पर पूरी नजर रखी गई थी। पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बावजूद सीएम के काफिले को काले झंडे दिखाए गए और विरोध में नारे भी लगाए गए।

Read More- Rajasthan Cabinet Meeting: आज शाम 6 बजे होगी राजस्थान केबिनेट की बैठक, सरकार ले सकती है कई बड़े फैसले

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button