राजस्थान चुनाव 2023

PM Modi In Rajasthan: पीएम मोदी का राजस्थान के सीएम पर हमला, कहा- ‘अशोक गहलोत जी को भरोसा है कि वो जा रहे हैं’

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन (PM Modi In Rajasthan) शुरू हो चुका है। बीजेपी ने भी सत्ता में वापसी की कोशिशों को तेज कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी सात दिन में दूसरी बार आज सोमवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचे हैं। उन्होंने यहां सांवलिया सेठ जी के दर्शन किए और जनता को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा।

राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरु- पीएम

पीएम मोदी ने कहा “राजस्थान से कांग्रेस (PM Modi In Rajasthan) की विदाई का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। उन्होंने कहा दिल्ली में बैठे लोगों को भले भरोसा न हो लेकिन सीएम गहलोत को पता है और उन्हें भरोसा है कि वो जा रहे हैं। वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री ने राजस्थान की ‘त्रिशक्तियों’ का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के पास अतीत की विरासत है, वर्तमान का सामर्थ्य है और भविष्य की संभावनाएं भी हैं। राजस्थान की यह त्रिशक्ति देश का सामर्थ्य भी बनाती है। साथ ही पीएम मोदी ने राजस्थान में हजारों नए रोजगार बनने का भी दावा किया। पीएम ने कहा कि भारत सरकार ने बहनों की रसोई में पाइप से सस्ती गैस पहुंचाने का अभियान भी तेज कर दिया है।

पीएम ने प्रदेश के विकस पर भी की बातें

साथ ही पीएम मोदी ने राजस्थान के विकस पर बाते कहीं पीएम (PM Modi In Rajasthan) ने कहा कि यहां का विकास भारत सरकार के लिए बड़ी प्राथमिकता है। हमने राजस्थान में एक्सप्रेस-वे, हाईवे और रेलवे जैसे आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर पर बहुत फोकस किया है। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे हो या अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस वे, ये राजस्थान में लॉजिस्टिक से जुड़े सेक्टर को नई शक्ति देने वाले हैं। अभी कुछ दिन पहले उदयपुर-जयपुर वंदे भारत ट्रेन भी शुरू हुई है।

Read More- Rajasthan Elections 2023: चुनाव से पहले मंत्री पीयूण गोयल ने गहलोत पर साधा निशाना, लगाए ये आरोप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button