राजस्थान चुनाव 2023

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फर्जी Rajasthan BJP Candidate List, जानें कब आएगी असली सूची

Jaipur: दिल्ली में केंद्रीय चुनाव आमिति और पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक (Rajasthan BJP Candidate List) के अगले दिन सोमवार को प्रत्याशियों के नाम की दो अलग-अलग सूची सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। पहली सूची सुबह वायरल हुई, जिसमें 59 सीट पर नाम थे। जबकि दूसरी सूची शाम को वायरल हुई। इसमें 39 विधानसभा सीट और प्रत्याशियों के नाम अंकित थे, हालांकि दोनों सूची विश्वसनीय नहीं है। इसके बावजूद भाजपा के मौजूदा विधायक, दावेदारी करने वाले नेता-कार्यकर्ता पार्टी के पदाधिकारी, बड़े नेताओं को फोन घुमाते रहे।

सभा के बाद जयपुर में मंथन

चित्तौड़गढ़ में हुई सभा के बाद शाम को जयपुर में भाजपा मुख्यालय (Rajasthan BJP Candidate List) पर पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक हुई। इसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। जबकि, कई अन्य नेता वर्चुअल जुड़े।

बीजेपी श्राद्ध पक्ष में जारी करेगी पहली सूची?

विधानसभा सीटों और आगामी कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी श्राद्ध पक्ष में ही पहली सूची जारी करेगी। हालांकि, कुछ नेताओं ने नवरात्र में सूची के लिए कहा था, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व ने अन्य राज्यों का उदाहरण देते हुए श्राद्ध पक्ष के दौरान भी सूची जारी करने की जरूरत मानी।

Read More- Rajasthan Election: आचार संहिता लगने से पहले 50 हजार शिक्षकों को मिली बड़ी राहत, दो साल से चल रहा था आंदोलन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button