राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan: बीजेपी में सीट बंटवारे में असंतोष की खबरों पर बोले विधायक राजेंद्र राठौड़ कहा- ‘पार्टी में अंदरूनी कलह पर कोई गुट नहीं’

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से टिकट बंटवारे को लेकर लगातार पार्टी के भीतर से असंतोष की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच बीजेपी विधायक राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ऐसा कोई असंतोष नहीं है। जब पार्टी के भीतर उत्कृष्ट और सर्वश्रेष्ठ की बात आती है, तो उत्कृष्ट को विशेष महत्व मिलता है। छोटी-छोटी बातें मन आ जाती है, लेकिन जो बातें कल थी वो आज नहीं है और जो आज है वो कल नहीं रहेगी। बीजेपी एक कैडर-आधारित पार्टी है। पार्टी एक है, यहां अंदरूनी कलह पर कोई गुट नहीं है, जैसा कि कांग्रेस में हैं।

लोग कांग्रेस को विदाई देने के लिए तैयार: बीजेपी विधायक

वहीं बीजेपी विधायक राजेंद्र राठौड़ (Rajasthan) ने आगे कहना कहा कि, पीएम सबसे लोकप्रिय वैश्विक नेता हैं। जब एक सेना लोकतंत्र की लड़ाई में भाग लेती है और सेनापति आता है, तो दुश्मन खेमे में घबराहट होना स्वाभाविक है। सीएम अशोक गहलोत को उनका दौरा पसंद नहीं आ रहा है। वह पीएम के दौरे का असर देख सकते हैं। इसलिए वह हताशा में कुछ भी बोल रहे हैं। उनकी उलटी गिनती शुरू हो गई है, लोग कांग्रेस को विदाई देने के लिए तैयार हैं।

राठौड़ ने चुनाव आयोग को दिया धन्यवाद

इसके साथ ही विधायक राजेंद्र राठौड़ (Rajasthan) ने मतदान डेट आगे बढ़ाने पर चुनाव आयोग को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि, देव उठनी ग्यारस के दौरान राजस्थान में 30,000 से अधिक शादियां होती हैं। जन-जन इस त्योहार में शामिल होता है। साथ ही अब संशोधित तारीखों के साथ मतदान प्रतिशत बढ़ाने की गुंजाइश होगी। मुझे ऐसा लगता है यह जनता की आवाज थी जिसे चुनाव आयोग ने स्वीकार किया। मैं सही समय पर उचित निर्णय के लिए आयोग को धन्यवाद देता हूं।

Read More- Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव की तारीख बदलने पर नेताओं ने दी ये प्रतिक्रिया, इस वजह से हुआ बदलाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button