मनोरंजन

Bigg Boss 17: भरे इवेंट में डायरेक्टर ने कर लिया Kiss, अब Salman Khan के शो में तहलका मचाने आएंगी ये एक्ट्रेस!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फैंस को एंटरटेन करने के लिए टीवी पर दस्तक दे चुका है. इस शो में आने वाले हर एक कंटेस्टेंट को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा भी तहलका मचाने आ रही हैं.

भरे इवेंट में डायरेक्टर ने कर लिया किस

मन्नारा चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. मन्नारा का एक किस्सा काफी चर्चित हुआ था जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म थिरागबदरा सामी को लेकर प्रमोशन में बिजी थी तो उनको एक इवेंट के दौरान मीडिया के सामने ही डायरेक्टर ए.एस रवि कुमार ने मन्नारा को बिना उनकी इजाजत के किस किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

एक्ट्रेस ने किसिंग सीन पर किया था रिएक्ट

बता दें कि फिल्म के टीजर रिलीज इवेंट पर डायरेक्टर ने पब्लिक के सामने मन्नारा को किस किया था. जिसके बाद मन्नारा काफी अनकंफर्टेबल हो गई थीं. हालांकि उस समय उन्होंने इस पर कुछ रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन बाद में मन्नारा ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि वो थोड़ा ओवर एक्साइटेड हो गए थे. मैं भी सरप्राइज हो गई थी. उन्होंने एक्साइटमेंट में ऐसा किया. कई बार लोग ऐसा कर देते हैं और उन्हें पता नहीं चलता है. मुझे नहीं लगता उनके इरादे गलत थे.

अब सलमान खान के शो में धमाल मचाएंगी मन्नारा

बिग बॉस सीजन 17 में मन्नारा चोपड़ा नजर आने वाली हैं. मन्नारा ने बॉलीवुड में फिल्म जिद से कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ करणवीर शर्मा और श्रद्धा दास लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था. उसके बाद मन्नारा ने तेलुगू में 2014 में डेब्यू किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button