खेल खबरें

Virat Kohli का बेबाक बयान- ‘World Cup में कोई टीम बड़ी नहीं, जब भी ध्‍यान देना शुरू करो तो उलटफेर हो जाता है’

Sports: भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का मानना है कि वर्ल्‍ड कप में कोई भी टीम बड़ी नहीं होती और आप जिस समय सिर्फ बड़ी टीमों पर ध्‍यान देते हैं तो उलटफेर होता है। विराट कोहली इस समय भारत और बांग्‍लादेश के बीच पुणे में वर्ल्‍ड कप 2023 के 17वें मैच की तैयारियों मे जुटे हुए हैं। कोहली के लिए मौजूदा वर्ल्‍ड कप अब तक अच्‍छा बीता है। उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया और अफगानिस्‍तान के खिलाफ मैच विनिंग अर्धशतक जमाए। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मौजूदा टूर्नामेंट के तीन मैचों में दो अर्धशतकों की मदद से 156 रन बनाए हैं।

वर्ल्‍ड कप पर कोहली का बयान

विराट कोहली का मानना है कि वर्ल्‍ड कप जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में आप किसी भी टीम को हल्‍के में लेने की गलती नहीं कर सकते हैं। वर्ल्‍ड कप के प्रसारणकर्ता से बातचीत में कोहली ने कहा कि सभी टीमें बेहतर तैयारी के साथ आती हैं और अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने की कोशिश करती हैं। वर्ल्‍ड कप में कोई बड़ी टीम नहीं होती। जब भी आप बड़ी टीमों पर ध्‍यान देना शुरू करते हैं तो उलटफेर हो जाता है।

शाकिब अल हसन की तारीफ

विराट कोहली ने इस दौरान बांग्‍लादेश (Virat Kohli) के कप्‍तान शाकिब अल हसन की तारीफ की। कोहली ने बताया कि शाकिब के पास अच्‍छा नियंत्रण हैं और वो बल्‍लेबाज को गुमराह करना जानते हैं। भारत के पूर्व कप्‍तान ने कहा कि शाकिब काफी किफायती गेंदबाज हैं।

शाकिब अल हसन को लेकर कही ये बात

मैंने शाकिब अल हसन के खिलाफ काफी खेला है। उनका नियंत्रण शानदार है। वो काफी अनुभवी गेंदबाज हैं। वो नई गेंद से अच्‍छी गेंदबाजी करते हैं और जानते हैं कि बल्‍लेबाज को कैसे गुमराह करना है। वो काफी किफायती भी हैं।

भारत-बांग्‍लादेश मैच

बता दें कि भारत और बांग्‍लादेश के बीच पुणे (Virat Kohli) में गुरुवार को वर्ल्‍ड कप 2023 का मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम लगातार चौथी जीत दर्ज करना चाहेगी जबकि बांग्‍लादेश की टीम जीत की पटरी पर लौटने को बेताब होगी। इस मैच का लाइव एक्‍शन दोपहर 2 बजे से होगा।

Read More- India vs Pakistan Match: भारतीय बॉलरों का जलवा देख खुश हुए Salman Khan, जमकर कर डाली तारीफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button