राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Elections 2023: ‘मैं सीएम पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद मुझे नहीं छोड़ रहा’ सीएम गहलोत का बड़ा बयान

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान हो चुका है, लेकिन अब तक कांग्रेस की ओर से एक भी लिस्ट जारी नहीं की गई है। इस बीच, दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान अशोक गहलोत ने कुछ रोचक बातें कहीं।

मैं छोड़ना चाहता हूं पद: सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री पद के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि मैं पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद मुझे नहीं छोड़ रहा है। प्रदेश की एक बुजुर्ग महिला का किस्सा सुनाते हुए यह बात कही और दावा किया कि देश के किस मुख्यमंत्री में ऐसा कहने की हिम्मत है।

राजस्थान में कौन होगा सीएम पद का उम्मीदवार

राजस्थान में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार की घोषणा में देरी के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा, “चयन प्रक्रिया को लेकर विपक्ष का दर्द ये है कि कांग्रेस पार्टी में कोई मतभेद क्यों नहीं हैं। मुझे यकीन है कि आप बात कर रहे हैं सचिन पायलट के बारे में। सारे फैसले सबकी राय से हो रहे हैं। मैं सचिन पायलट साहब के समर्थकों के उनके पक्ष में लिए जाने वाले फैसलों में शामिल हो रहा हूं।’

मैं पिछले दिनों एक बुजुर्ग महिला से मिला। उनसे कहा कि भगवान करे आप चौथी बार मुख्यमंत्री बने। मैंने कहा- सुनो माताजी, बधाई आपका हार्ट ट्रांसप्लांट हो गया। मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन यह पद नहीं छोड़ रहा है। हिंदुस्तान में कितने मुख्यमंत्री में यह हिम्मत है, जो यह कहे कि मैं पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद मुझे नहीं छोड़ रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button