मनोरंजन

Don 3 : के टीजर पर Kiara Advani के रिएक्शन ने किया अटकलों का बाजार गर्म, रणवीर सिंह के साथ बनेगी जोड़ी?

Don 3 : एक्शन और थ्रिल से भरपूर फेमस फ्रेंचाइजी फिल्म ‘डॉन’ सीरीजी के तीसरे पार्ट की घोषणा ने फैंस में खलबली मचा दी। फिल्म के लीड एक्टर यानी कि डॉन कौन होगा, इसका खुलासा हो चुका है। इस बार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती नजर आएगी। वहीं, रणवीर कि ‘जंगली बिल्ली’ यानी कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम सामने आया है।

कियारा को लेकर हैं अटकलें तेज

बीते दिनों कियारा आडवाणी को प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस के बाहर देखा गया। इसके बाद से ही उनके फिल्म की हीरोइन होने की चर्चाएं शुरू हो गईं। बहरहाल, अब कियारा आडवाणी ने ‘डॉन 3’ के टीजर पर रिएक्शन दिया है, जिसके बाद उनके फिल्म में होने की अटकलें और तेज हो गई हैं।

कियारा ने दिया टीजर पर रिएक्शन

बुधवार को एक्सेल एंटरटेनमेंट ने रणवीर सिंह को नए डॉन के तौर पर इंट्रोड्यूस किया। टीजर पर कई सिलेब्से के रिएक्शन आए, जिसमें कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। उन्होंने टीजर को लाइक किया है। कियारा का टीजर पर ये रिएक्शन देखने के बाद फैंस के बीच चर्चा तेज हो गई है कि वही फिल्म की लीड हीरोइन होंगी।

हालांकि, कियारा या मेकर्स की तरफ से इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। बता दें कि यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी शूटिंग अगले साल जून या जुलाई से शुरू हो सकती है।

कियारा आडवाणी इन फिल्मों में आएंगी नजर

29 जून को कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी। एक बार फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ उनकी केमेस्ट्री का जादू देखने को मिला था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म के अलावा कियारा को उनके फैंस रामचरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ में देखेंगे। इसके अलावा उनका नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘वॉर 3’ के लिए भी सामने आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button