राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election 2023: CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा बोले- ‘मैं भी लड़ना चाहता हूं चुनाव, पार्टी तय करे कहां से देगी टिकट’

Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Election 2023) के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। लोकेश शर्मा का कहना है कि वो भी किसी भी अन्य सक्रिय कार्यकर्ता की तरह चुनाव लड़ना चाहते हैं। राजस्थान में चुनावी त्योहार की तैयारियां चल रही हैं। इसी सरगर्मी के बीच रविवार को लोकेश शर्मा जयपुर में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

पायलट से कर चुके हैं मुलाकात

पायलट से मुलाकात के बाद लोकेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत की और इसी दौरान चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर सक्रिय कार्यकर्ता चुनाव लड़ने का इच्छुक होता है और वही इच्छा उनके मन में भी है। वहीं शर्मा से पूछा गया कि वो किस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं तो उन्होंने इस सवाल का जवाब पार्टी नेतृत्व की ओर मोड़ दिया।

बीकानेर से लड़ेंगे चुनाव?

लोकेश शर्मा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा (Rajasthan Election 2023) कि अब पार्टी को ये तय करना है कि वो उन्हें किस सीट से मौका देना चाहती है। हालांकि राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा है कि लोकेश शर्मा बीकानेर से विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। कांग्रेस पार्टी ने फिलहाल उनके नाम का ऐलान नहीं किया है।

पायलट और लोकेश शर्मा के बीच हुआ टिकट को लेकर मंथन

वहीं राजनीतिक गलियारों में लोकेश शर्मा की सचिन पायलट (Rajasthan Election 2023) से हुई मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि लोकेश शर्मा पहली बार सचिन पायलट के घर गए हैं, इसी लिए वो पायलट के घर का पता भी पूछते हुए नजर आए। पायलट से हुई मुलाकात के दौरान टिकटो को लेकर दोनों के बीच मंथन हुआ। इसी मुलाकात में लोकेश शर्मा ने बीकानेर से टिकट की दावेदारी जताई।

‘अशोक गहलोत का मैसेज लेकर पहुंचे पायलट के पास’

हालांकि इस मुलाकात को लेकर एक और चर्चा राजनीतिक गलियारों में है कि लोकेश शर्मा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मैसेज लेकर सचिन पायलट के पास पहुंचे थे। इसी मुलाकात में लोकेश शर्मा ने बीकानेर से टिकट की दावेदारी जताई। हालांकि इस मुलाकात को लेकर एक और चर्चा राजनीतिक गलियारों में है कि लोकेश शर्मा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मैसेज लेकर सचिन पायलट के पास पहुंचे थे।

Read More- Rajasthan Election: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आनंदपाल और लॉरेंस गैंग के सहयोगी रहेआनंद शांडिल्य को किया गया गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button