राजस्थान चुनाव 2023राज्य

ED Raid in Rajasthan: ED एक्शन के खिलाफ कांग्रेस में आक्रोश, जयपुर में CM गहलोत समेत ये बड़े नेता करेंगे विरोध प्रदर्शन

Jaipur: राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (ED Raid in Rajasthan) के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई के विरोध में आज यानी 27 अक्टूबर को दोपहर 2:30 बजे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा ईडी कार्यालय जयपुर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत सभी वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता शामिल रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने अशोक गहलोत पर जमर साधा निशाना

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार (ED Raid in Rajasthan) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम गहलोत पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए। केंद्रीय मंत्री ने कहा, “70 लाख युवाओं का भविष्य जिस पेपर लीक की घटनाओं के कारण अंधकारमय हुआ, उन 70 लाख युवाओं में किसान, गरीब, दलित, आदिवासी वर्ग के बेटे और बेटियां शामिल थे।

क्या बोले गजेंद्र सिंह शेखावत?

इसको लेकर उन्होंने (अशोक गहलोत) बार-बार सख्त कार्रवाई और कानून बनाने का स्वांग भी किया, उन्होंने अनेक बयान भी दिए थे लेकिन जब कार्रवाई का समय आता है और इस पेपर लीक के तार उनके लोगों से जुड़े हुए प्रतीत होने लगते हैं तो उनको राजनीतिक प्रतिशोध याद आता है। ये दोहरा चाल और चरित्र अब बेनकाब हो चुका है और राजस्थान की जनता जान चुकी है कि किन लोगों की मिलिभगत की वजह से RPSC के पेपर लीक हुए। “

दिल्ली में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में गहलोत सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस गजेंद्र सिंह शेखावत (ED Raid in Rajasthan) ने कहा कि गहलोत सरकार में हुए पेपर लीक से 70 लाख युवाओं का भविष्य अंधकार मय हो गया। बड़ी मछलियों पर हो रही कार्रवाई पर अब सरकार को धरती हिलती हुई महसूस हो रही है। जब युवाओं को न्याय दिलाने के लिए जांच एजेंसी ED ने कारवाई शुरू की, युवाओं के मन में उम्मीद जागी है। अगर गोविंद सिंह शामिल पाए जाते हैं तो कार्रवाई होनी चाहिए की नहीं?? शेखावत ने आरोप लगाया कि जब बेटे को पूछताछ के बुलाया जाता है तो मुख्यमंत्री तिलमिला जाते हैं। उनकी तिलमिलाहट और बौखलाहट साफ तौर पर देखी जा सकती है।

Read More- Rajasthan Election: ईडी की कार्रवाई पर सियासत तेज, सीएम गहलोत पर भड़के केंद्रीय मंत्री शेखावत, कही ये बड़ी बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button