राज्यराजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023: लांडनू में नियाज मोहम्मद खान ने जनसभा को किया संबोधित, भारी संख्या में उमड़े लोग

लांडनू: बसपा का सिंबल मिलने के पश्चात लाडनूं पहुंचे समाजसेवी नियाज मोहम्मद खान (Rajasthan Election 2023) के समर्थन में शहरीयावास गुवाड़ में एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में भारी भरकम भीड़ देखकर कार्यक्रम आयोजक गदगद दिखाई पड़े। सभा में बसपा के पार्टी पदाधिकारियों से लेकर क्षेत्रीय जनता की भारी भीड़ इस बात की ओर इशारा कर रही थी कि लाडनूं में लोग अब तीसरे विकल्प की ओर उम्मीद की नज़र लगाएं बैठे हैं।

बसपा महासचिव ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

सभा में आई भीड़ को संबोधित करते हुए नानू ख़ान ने मौजूदा विधायक पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच सालों से लाडनूं में एक काम नहीं हुआ है। सकूर खान ने जनता से नियाज मोहम्मद खान के पक्ष में समर्थन की अपील करते हुए कहा कि लाडनूं की जनता परिवारवाद और भ्रष्टाचार की राजनीति से त्रस्त है और परिवर्तन चाहतीं हैं। सभा में मौजूद रहें बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव पूखराज मेघवाल ने पूर्व चेयरमैन भंवरू खान समेत कई अन्य नेताओं को बसपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान बसपा महासचिव पूखराज मेघवाल ने भाजपा और कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया।

ये नेता हुए शामिल

बीजेपी छोड़कर बसपा में आए भंवरू खान ने (Rajasthan Election 2023) भी सभा को संबोधित किया। भंवरू खान के अलावा अली सिलावट, जांगिर खान, पार्षद मोहिद्दीन खान, फारुक टाक, निजु सिंह, पूरखाराम समेत कई अन्य लोगों ने बसपा का दामन थामा। इस दौरान बसपा प्रत्याशी नियाज़ मोहम्मद ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि सबके साथ और सबके विश्वास से लाडनूं में परिवर्तन होने जा रहा है। सभा में हाजी यासीन खां, सबीर ख़ान, बसपा जिलाध्यक्ष रामेश्वर लाल बावरी , अयुब घिरडोदा, पूर्व पार्षद इब्राहिम खान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहें।

Read More- kerala Blast: देश की राजधानी के चप्पे-चप्पे पर है खुफिया एजेंसियों की नजर, हाई अलर्ट पर दिल्ली और मुंबई पुलिस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button