इंडिया

Cash For Query Case: TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने दो पन्नों का पत्र किया जारी, कहा- ‘पूछताछ से पहले मेरा जवाब भी पढ़ लीजिए’

New Delhi: पैसे और कीमती उपहार लेकर संसद (Cash For Query Case) में सवाल पूछने के आरोपों में घिरी महुआ मोइत्रा ने एथिक्स कमेटी पर आरोप लगाए हैं। महुआ मोइत्रा का कहना है कि कैश फॉर क्वेरी मामले में एथिक्स कमेटी उन पर पेश होने के लिए दबाव बना रही है।

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने लिखा पत्र

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने दो पन्नों का एक पत्र भी जारी किया है। उन्होंने लिखा- ‘एथिक्स कमेटी ने मीडिया को मेरा समन जारी करना उचित समझा। इसलिए मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि मैं भी कल अपनी सुनवाई से पहले समिति को अपना पत्र जारी कर दूं।’पैसे और कीमती उपहार लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों में घिरी महुआ मोइत्रा ने एथिक्स कमेटी पर आरोप लगाए हैं। महुआ मोइत्रा का कहना है कि कैश फॉर क्वेरी मामले में एथिक्स कमेटी उन पर पेश होने के लिए दबाव बना रही है।

महुआ मोइत्रा ने पत्र में लगाया आरोप

महुआ मोइत्रा ने पत्र में आरोप लगाया कि लोकसभा की आचार समिति ने मामले में सुनवाई की तारीख बढ़ाने के उनके अनुरोध को दरकिनार कर दिया और उन पर पेश होने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में हीरानंदानी से भी पूछताछ की जानी चाहिए।

रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी का किया जिक्र

इसके साथ ही महुआ ने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Cash For Query Case) द्वारा बसपा सांसद दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का भी जिक्र किया। महुआ मोइत्रा ने कहा कि इस मामले में बसपा सांसद के विपरीत भाजपा सांसद के लिए एक अलग दृष्टिकोण अपनाया गया। उन्होंने संसदीय पैनल पर भेदभावपूर्ण रवैये का आरोप लगाया।

महुआ को 2 नवंबर को होना है समिति के सामने पेश

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ को ‘कैश फॉर क्वेरी’ मामले में 2 नवंबर को लोकसभा आचार समिति के सामने पेश होना है। इससे पहले महुआ को 31 अक्टूबर को पेश होने के लिए बुलाया गया था।

Read More- JP Nadda ने पिनराई विजयन सरकार पर लगाए ये आरोप, केरल ब्लास्ट का भी किया जिक्र

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button