राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Elections 2023: खड़गे के बयान पर शेखावत का तंज, बोले- ‘खुद को दलित बताकर वोट पाने वाला कॉन्सेप्ट अब खत्म’

Jaipur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Rajasthan Elections 2023) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के खुद को दलित बताने वाले बयान पर पलटवार किया है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हम भगवान रामदेव की धरती से आते हैं। 650 साल उन्होंने सामाजिक समरसता का संदेश दिया था, हमारे यहां किसी प्रकार की ऊंच-नीच नहीं है। अपने आपको दलित दिखाकर सहानुभूति बंटोरने का राजनीतिक षड्यंत्र अब राजस्थान में समाप्त हो चुका है।

क्या बोले गजेंद्र सिंह शेखावत?

दरअसल, सोमवार को मीडिया से बातचीत में गजेंद्र सिंह शेखावत ने चुनाव (Rajasthan Elections 2023) के समय प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापों से जुड़े सवाल पर कहा था, ”ED जांच के लिए प्रिडिक्टिव अफेंस दर्ज होने तक नहीं आ सकती है। वहीं अगर राज्य में जल जीवन मिशन में घोटालों को लेकर ED के छापों की बात है, तो राज्य में एसीबी ने जब छह महीने पहले ही कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के आधार पर ED आकर जांच कर रही है।’ वहीं शेखावत ने सवाल किया कि राजस्थान की सरकार यदि इतनी ही पाक-साफ थी तो दिल्ली पुलिस एक्ट का सेक्शन 6 नोटिफिकेशन विड्रॉ क्यों किया था? उन्हें डर था कि सीबीआई आकर कहीं जांच न कर ले।

‘सदी की सबसे भ्रष्ट सरकार’

यह तो जनता उनका (कांग्रेस) दुर्भाग्य है की प्रिडिक्टिव अफेंस दर्ज हो गया और ED ने जांच शुरू की। ED के छापों के समय को लेकर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने के लिए क्या मुहूर्त देखने की आवश्यकता है? यदि राजनीति विद्वेष होता तो क्या कैश और सोना पकड़ा जाता? वहीं भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान चुनाव में कितनी सीटें आएंगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है। जहां तक कांग्रेस का 156 सीटों का दावा है, तो मैं नहीं कहता पर पिछले डेढ़ साल में विधानसभा और सार्वजनिक रूप से उनके विधायक, मुख्यमंत्री के सलाहकार और कैबिनेट मंत्रियों द्वारा कहा जा रहा था कि कांग्रेस की यह सरकार सदी की सबसे भ्रष्ट सरकार है।

Read More- Rajasthan Election 2023: बीजेपी ने शेष तीन सीटों पर भी उतारे उम्मीदवार, इन प्रत्याशीयों को मिला टिकट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button