राजस्थान चुनाव 2023

Vasundhara Raje का बड़ा बयान- ’10 दिन का वादा 5 बरस में भी पूरा न कर सकी कांग्रेस’, जनता पर जताया भरोसा

Jaipur: राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (Vasundhara Raje) नजदीक आ रहें हैं, वैसे-वैसे ही सिायासत और गर्माती जा रही हैं। राजस्थान के चुनावी संग्राम में आरोप की बोछार हो रही है तो अपनी योजनाओं को आसमान पर दिखाकर लोगों को लुभाने का प्रयास भी लगातार जारी है। पांच साल चली कांग्रेस सरकार अपनी योजनाओं का दम भर रही है तो भारतीय जनता पार्टी उनका दम निकालने का प्रयास कर ही है। वुसंधरा राजे इन दिनों हाड़ौती के दौरे पर हैं और वह अपने कार्यक्रमों में कांग्रेस को आड़े हाथों ले रही हैं। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कांग्रेस जनता को झूठे सपने दिखा कर सत्ता में बनी रहना चाहती है, लेकिन यह पब्लिक है, जो सब जानती है। यह वही कांग्रेस है जिसने पिछले चुनाव में किसानों का 10 दिन में कर्जा माफ करने का वादा किया था, जो 5 बरस में भी पूरा नहीं हुआ।

वसुंधरा राजे का गहलोत सरकार पर हमला

वसुंधरा राजे का कहना है कि वादा खिलाफी के कारण सैकड़ों किसान आत्महत्या कर चुके हैं। हमने वादा नहीं किया फिर भी किसानों की स्थिति को देख कर हमारी सरकार ने 27.15 लाख किसानों का 7 हजार, 700 करोड़ का कर्जा माफ किया। वे झालावाड़ के हरनावदा गजा, ढाबला भोज, दांता, बोलिया बारी, सरखेड़ी, रामपुरिया, शेरपुर, चंवली, रायपुर सहित डेढ़ दर्जन गांवों को साधते हुए बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे 5 साल झालावाड़ की उपेक्षा की है।

राजे ने बताया कांग्रेस और बीजेपी में फर्क

राजे ने कहा कि कांग्रेस और हममें यही फर्क है कि वो विकास (Vasundhara Raje) में राजनीति करती है, जबकि हमने राजनीति में विकास किया। राजस्थान के अच्छे दिन आने वाले हैं। कुछ ही दिनों की बात है। राजस्थान का नव निर्माण होगा, फिर से कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठे वादे नहीं करती, कांग्रेस झूठे वादों के बिना आगे नहीं बढ़ती। पेपर लीक के कारण युवा आत्महत्या कर रहे हैं। आज सबसे ज्यादा बेरोजगारी राजस्थान में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनाव के समय काम करती है, बाकि समय नहीं। जबकि हम हमेशा सेवा में जुटे रहते है। कांग्रेस लोगों को रुलाती है, हम लोगों के आंसू पोछते हैं। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं।

Read More- Rajasthan Pollution: दिल्ली-NCR में बारिश से राहत लेकिन राजस्थान में में घूल रही ये जहरीली हवा, बचाव के लिए जारी की गई एडवाइजरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button