राज्यराजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनावी जुबानी जंग हुई तेज, शांति धारीवाल बोले- ‘BJP प्रत्याशी ने नामांकन में अपराध छुपाया’

Kota: राजस्थान के कोटा उत्तर विधानसभा (Rajasthan Election 2023) में चुनावी जुबानी जंग तेज हो गई है, जहां प्रहलाद गुंजल यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को टक्कर दे रहे हैं। उधर धारीवाल भी अपने कार्यक्रमों में बीजेपी और गुंजल पर हमलावर हो रहे हैं। एक कार्यक्रम के दौरान धारीवाल ने कहा कि, कोटा में निजी बिजली कंपनी उस समय के बीजेपी विधायकों की मर्जी से आई और उन्होंने 20 साल का एग्रीमेंट भी किया। हमने जब बिजली कंपनी को भगाने का प्रयास किया तो वह कोर्ट में चली गई, क्योंकि 20 साल का एग्रीमेंट था। मेरे पास पूरे सबूत हैं कैसे उस वक्त के बीजेपी विधायकों ने ऊर्जा मंत्री पर दबाव बनाया था, यह सबूत मैं जनता के सामने जल्द रखूंगा।

धारीवाल ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि, कांग्रेस सरकार के पक्ष में माहौल बना है सरकार की कल्याणकारी योजनाएं और कोटा के अभूतपूर्व विकास से जनता खुश है। आप जनता के बीच जाएं और संवेदनशील सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दें। मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, विकास की एक ईंट भी बीजेपी वाले नहीं रख पाए। जितना भी विकास हुआ है कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ है। जनता सब जानती है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी पर भी प्रहार करते हुए कहा कि, उन्होंने अपने आपराधिक रिकार्ड को नामांकन में छुपाया है, जो सुर्खियां बन रहा है। ऐसे प्रत्याशी का नामांकन खारिज होगा जो अपराध को छुपा कर जनता के बीच पहुंचने की नाकाम कोशिश कर रहा है।

एयरपोर्ट भी नहीं बनवा पाई बीजेपी

कोटा में नए एयरपोर्ट को लेकर भी मंत्री शांति धारीवाल (Rajasthan Election 2023) ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस सरकार ने अपने हिस्से का पूरा काम कर दिया, लेकिन उसके बावजूद भी केंद्र सरकार कोटा में नए एयरपोर्ट को मनाने में असफल रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कह चुके हैं कि, केंद्र सरकार हमें बोल दे कि, हम नहीं बना सकते एयरपोर्ट तो, कोटा में एयरपोर्ट भी हम ही बना देंगे। उन्होंने बीजेपी के जनप्रतिनिधियों पर विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने का भी आरोप लगाया और कहा कि, हमने कोटा उत्तर में 1600 करोड़, दक्षिण में 1200 करोड़, लाडपुरा में 1000 करोड़ से अधिक के विकास कार्य बिना पक्षपात किया करवाएं, लेकिन बीजेपी के जनप्रतिनिधियों ने विकास कार्यों में भी बाधा पहुंचाने का कार्य किया। अंडरपास और फ्लाईओवर के कामों को रोकने का प्रयास किया। अब जनता जब विकास कार्यों की सुविधा प्राप्त कर खुश हो रही है तो बीजेपी वालों को पेट में दर्द हो रहा है।

Read More- Vasundhara Raje का बड़ा बयान- ’10 दिन का वादा 5 बरस में भी पूरा न कर सकी कांग्रेस’, जनता पर जताया भरोसा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button