राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले सचिन पायलट का बड़ा बयान- ‘मैं मानता हूं कि कांग्रेस का ग्राफ लगातार…’

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) में मतदान के लिए अब बेहद कम समय रह गया है। 25 नवंबर को वोटिंग होगी, लेकिन इससे पहले सचिन पायलट ने राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। पायलट ने आत्मविश्वास जताया है कि राजस्थान की जनता को कांग्रेस की योजनाएं पसंद आ रही हैं और हम राजस्थान में भारी बहुमत हासिल करेंगे।

‘लगातार बढ़ रहा कांग्रेस का ग्राफ’

अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में मीडिया से बातचीत के दौरान सचिन पायलट ने कहा, “हमारा चुनाव अभियान बहुत अच्छा चल रहा है, जो रेस्पॉन्स हमें मिल रहा है मतदाताओं का कार्यकर्ताओं का वह बहुत ही उत्साहित है। मैं मानता हूं कि कांग्रेस का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जिस उम्मीद से हम चुनाव लड़ रहे थे उससे ज्यादा बहुमत हम चुनाव में लेकर निकलेंगे।”

‘कांग्रेस प्रचार में आ रही भीड़’

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने जानकारी (Rajasthan Election 2023) देते हुए बताया, “बहुत जल्द राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे दिवाली के बाद राजस्थान आएंगे और बड़ी जनसभाओं का संबोधित करेंगे। हमारा कैंपेन बहुत पॉजिटिव है। जो हमने घोषणाएं की हैं, जो जनकल्याण की बात की है उसे जनता पसंद कर रही है और कांग्रेस उम्मीदवारों के प्रचार में भीड़ नजर आ रही है। जो कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान लोगों की भीड़ नजर आई उससे लग रहा है हमें मैंडेट मिलेगा।”

‘ध्यान भटका रही बीजेपी’

पायलट ने आगे (Rajasthan Election 2023) कहा, “ये चुनाव विकास के नाम पर लड़ा जा रहा है। बीजेपी ने कई बार कोशिश की है इसे डायवर्ट करने की। वह ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो जज्बाती हैं और ध्यान भटकने वाले हैं। वो ईडी सीबीआई, मजहब की बात करते हैं। लेकिन जनता इस बार फोकस्ड है वो गवर्नेंस चाहती है और हमारी परफॉर्मेंस बाकी राज्यों में अच्छा हो रहा है।”

‘राजस्थान में बनाएंगे सरकार’

सचिन पायलट ने आखिर में कहा, “हम छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में तो सरकार बनाएंगे ही राजस्थान में भी इस बार रिवाज टूटेगा और कांग्रेस पार्टी का शासन दोबारा राजस्थान में होगा।”

Read More- Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनावी जुबानी जंग हुई तेज, शांति धारीवाल बोले- ‘BJP प्रत्याशी ने नामांकन में अपराध छुपाया’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button