राजस्थान चुनाव 2023राज्य

लाडपुरा विधानसभा प्रत्याशी Naimuddin Guddu का बड़ा दावा- ‘कांग्रेस सरकार बनते ही लाडपुरा विधानसभा में आएगी विकास की बाढ़’

kota: लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नईमुद्दीन गुड्डू (Naimuddin Guddu) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ केवल नगर, कलम का कुआं, श्याम पुरा, माड़क चौक, सात धारा, दमदमा, फाट का खभरा, राम तलाई, या मांदलिया, मंडाना, मगनपुरा, ढाणी, फाटाखेड़ा, भीलोत, गोपालपुरा, सीगपुरा, काल्या खेड़ी, नीमखेड़ी, उम्मेदपुरा, बक्शपुरा, जगपुरा, लखाया सहित कई गांव व कस्बों में जनसंपर्क किया। जहां ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान केबलनगर कार्यालय का शुभारंभ भी किया गया। कई जगह तिलक लगाकर साफा पहनकर मिठाई खिलाकर भी नईमुद्दीन गुडू को जीत की शुभकामनाएं दी गई, तो कहीं आशीर्वाद दिया गया।

‘हर गांव कस्बे में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे’

इस दौरान नईमुद्दीन गुड्डू (Naimuddin Guddu) ने लोगों से दीपावली की रामा श्यामी की और उन्हें आश्वास्त किया कि एक नई इबारत देखने को मिलेगी। हर गांव कस्बे में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे। गुड्डू ने कहा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस ने राजस्थान में पूरे 5 साल विकास की बाढ़ ला दी हैं। हर क्षेत्र में विकास हुआ है। लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में भी पहली बार इतने काम हुए है कि लोगों का जीवन स्तर सुधार रहा। शिक्षा, चिकित्सा के साथ आधारभूत कार्यों से लाडपुरा विधानसभा के लोगों में एक नई उर्जा का संचार हुआ है। सभी क्षेत्रों में लोगों को राहत मिली है। गुड्डू ने कहा कि आने वाला समय में कांग्रेस की सरकार बनते ही यहां पर विकास कार्यों की बाढ़ आ जाएगी।

Read More- Rajasthan Election 2023: नईमुद्दीन गुड्डू का गांव और कस्बो ‘में हो रहा भव्य स्वागत, उमड़ रहा जनसैलाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button