राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Ashok Gehlot का बीजेपी पर हमला, कहा- ‘कन्हैया को मारने वाला भाजपा कार्यकर्ता था, गुजरात चुनाव में कहते थे मारवाड़ी की मत सुनो’

Jaipur: सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम से लेकर सब मंत्रियों और बड़े नेताओं ने राजस्थान पर धावा बोल दिया है। इस बार जनता समझ चुकी है। राजस्थान की जनता कर्नाटक की तरह ही बीजेपी को करारा जवाब देगी। राजस्थान में भड़काने वाली स्पीच हो रही है। जितने लोग आ रहे हैं, शाम तक एक ही भाषा बोल रहे हैं। कन्हैया को मारने वाला भाजपा कार्यकर्ता था।

बीजेपी वाले 25 नवंबर तक के मेहमान-सीएम गहलोत

जयपुर में गुरुवार (23 नवंबर) को मीडिया से कहा- राजस्थान में सरकार गिराने में फेल हो गए, उसका झटका इतना भारी है कि उसकी टीस बाहर आ रही है। इसलिए अब पांच-पांच मुख्यमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और प्रधानमंत्री ने यहां धावा बोला हुआ है। बीजेपी वाले 25 नवंबर तक के मेहमान है। सीएम ने कहा- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को चार दिन पहले अरेस्ट करने की साजिश थी। महादेव ऐप के मामले में उसमें ये फेल हो गए। जब मैं 2017 में गुजरात का इंचार्ज था। मोदी अभिनेता हैं, गुजरात में कहा मारवाड़ी की बात मत मानो। राजस्थानी घूम रहा है, मैं कहां जाऊंगा। कहते हैं मैं ओबीसी का हूं, मुझे नीच कह दिया। किसी ने उन्हें नीच नहीं कहा। अब अगर मैं कहूं कि अब वो गुजराती आ रहा हैं, हम तो नहीं कह रहे कि गुजराती यहां आ रहा है। भाइयों और बहनों आप गुजराती की बात मानोगे तो मैं कहां जाऊंगा। मैं तो आपके पास ही आऊंगा। मैं थांसू दूर कोनी।

लाल डायरी कहां है, इस षड्यंत्र की जांच हो

गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा- लाल डायरी का षड्यंत्र रचा गया। कहां है लाल डायरी? इस षड्यंत्र की जांच होनी चाहिए। छत्तीसगढ़ सीएम के खिलाफ किस तरह षड्यंत्र किया गया। उस ऐप मामले में बयान देने वाला अब बदल गया है। मोदी भविष्यवक्ता हैं क्या? कह रहे हैं गहलोत चौथी बार सीएम नहीं बनेंगे। खुद पीएम फिर बनने की बात कर रहे हैं। चुनाव आयोग को दिखता नहीं कि क्या घोषणाएं हो रही हैं।

गहलोत बोले- अब ये गुर्जर समाज को भड़काने राजेश पायलट को ले आए

गहलोत बोले- अब ये स्वर्गीय राजेश पायलट को लेकर आ गए। कांग्रेस में अंदर क्या हुआ उस पर भी बयान दे रहे हैं। गुर्जर समाज को भड़काने के लिए राजेश पायलट को लेकर आ गए। बीजेपी राज में 72 गुर्जर फायरिंग में मारे गए थे, आरक्षण आंदोलन के दौरान। सोहेला में गोलीकांड में किसान मारे गए। मेरे राज में गुर्जरों पर गोली तो छोड़िए लाठीचार्ज तक नहीं होने दिया।

हमारे विधायक करप्ट होते तो सरकार बचाने 40 दिन होटलों में नहीं बैठते

गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा- बीजेपी नेताओं के दिलों में आग लगी है, राजस्थान में सरकार नहीं गिरा पाए। ये चुनी हुई सरकारों को गिरा रहे हैं। राजस्थान में ये सरकार नहीं गिरा पाए, हमें हाईकमान का सहयोग मिला। विधायकों का सहयोग मिला। विधायकों के बारे में कह रहे हैं कि करप्ट हैं, हमारे विधायक करप्ट होते तो 40 दिन होटलों में नहीं बैठे रहते। पहली किश्त 10 करोड़ की मिल रही थी, वे चले जाते।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को चार दिन पहले अरेस्ट करने की साजिश थी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को चार दिन पहले अरेस्ट करने की साजिश थी महादेव ऐप के मामले में, उसमें ये फेल हो गए। षड्यंत्र करके प्रधानमंत्री के मुंह से महादेव ऐप और लाल डायरी बुलवाया गया। इसके लिए 7 दिन पहले प्लानिंग की गई। फिर विधानसभा में रखी गई। फिर सीकर में प्रधानमंत्री आएंगे और लाल डायरी बुलवाएंगे। इसी तरह छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप की घोटाले की प्लानिंग की गई। छत्तीसगढ़ में एक्सपोज हो गए और यहां एक्सपोज हो गए।

गहलोत ने कहा- मोदी अभिनेता हैं, गुजरात में कहा मारवाड़ी की बात मत सुनो।

गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा— मोदी अभिनेता हैं। मैं जब गुजरात का प्रभारी था तो उन चुनावों में कहा कि राजस्थानी घूम रहा है, मैं कहां जाऊंगा। अब अगर मैं कहूं कि अब वो गुजराती आ रहा हैं, हम तो नहीं कह रहे कि भाइयों-बहनों, गुजराती आकर घूम रहा है। मैं थां सूं दूर नहीं, मैं कहां जाऊंगा? मोदी भविष्यवक्ता हैं क्या? कह रहे हैं गहलोत चौथी बार सीएम नहीं बनेंगे। खुद पीएम फिर बनने की बात कर रहे हैं। चुनाव आयेग को दिखसता नहीं कि क्या घोषणाएं हो रही हैं।

Read More- Rajasthan Election 2023: लाल डायरी का जिक्र करते हुए PM मोदी ने कही ये बड़ी बात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button