राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan News: दिल्ली में कोहरा, 8 फ्लाइट्स जयपुर डायवर्ट हुईं, चेन्नई-सिडनी समेत कई जगहों से आ रही फ्लाइट्स को एयरपोर्ट पर उतारा गया

Jaipur: वेस्टर्न डिस्टरबेंस से छाए बादल और बारिश (Rajasthan News) के बाद दिल्ली में अब मौसम बदल गया। घना कोहरा छाने के कारण सोमवार को दिल्ली में एयर ट्रेफिक प्रभावित हो गया। इसका असर जयपुर एयरपोर्ट पर देखने को मिला। यहां चेन्नई, गोरखपुर, सिडनी समेत कई शहरों से आ रही फ्लाइट्स को उतारा गया। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक शाम 6 से 7:30 बजे तक 8 फ्लाइट्स को दिल्ली से जयपुर डायवर्ट किया गया। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में विजिबिलिटी कम होने के कारण वहां फ्लाइट्स का संचालन प्रभावित हो रहा है। इस कारण जयपुर समेत दूसरे शहरों में फ्लाइट्स को डायवर्ट किया जा रहा है।

ये फ्लाइट्स की गई डायवर्ट

जयपुर में सोमवार को एयर इंडिया (Rajasthan News) की सिडनी से दिल्ली आ रही AI-301, इंडिगो की चेन्नई-दिल्ली फ्लाइट 6E-2316, विस्तारा की गुवाहाटी-दिल्ली UK-742, इंडिगो की गोरखपुर-दिल्ली फ्लाइट 6E-2086, एयर इंडिया की कोलकाता-दिल्ली फ्लाइट AI-768 और इंडिगो की डिब्रूगढ़ से दिल्ली फ्लाइट 6E-6604 को जयपुर उतारा गया। इससे पहले इंडिगो की फ्लाइट जो इंफाल से उड़ान भरी 6E-2417 को भी डायवर्ट करके जयपुर उतारा गया। इसके अलावा इंडिगो की फ्लाइट 6E-698 जो चेन्नई से दिल्ली जा रही थी वह भी डायवर्ट की गई। हालांकि इनमें से कुछ फ्लाइट्स के पैसेंजर को बस के जरिए दिल्ली पहुंचाया गया, जबकि कुछ फ्लाइट्स को दिल्ली एयर ट्रेफिक कंट्रोल से क्लियरेंस मिलने के इंतजार में रोका गया।

Read More- Ayodhya Ram Mandir के लिए रावण के ससुराल से घी अयोध्या रवाना, 11 बैलगाड़ियों में 600 KG घी के 108 कलश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button