राजस्थान चुनाव 2023राज्य

चुनावी नतीजों से पहले CM Ashok Gehlot का बड़ा बयान-‘3 तारीख को जो भी परिणाम आएं उसे हम स्वीकार करेंगे, लेकिन…’

Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हर राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं आ रही है। हम लोग राजस्थान जीतेंगे स्पष्ट बहुमत से। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ भी जीतेंगे और तेलंगाना भी जीतेंगे। पूरे देश में माहौल बदल रहा है। पीएम मोदी का नैरेटिव बन नहीं रहा है, यहां लोकल नेता के नाम गायब रहे।

क्या बोले सीएम गहलोत?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा, “राजस्थान में जघन्य हत्या हुई, मर्डर करने वाले इनकी पार्टी के लोग थे। 2 घंटे में हत्यारे को पकड़ लिया गया ये इन्होंने नहीं कहा। गृहमंत्री, मुख्यमंत्रियों और प्रधानमंत्री की भाषा एक ही थी। हम इस चुनाव में स्थानीय मुद्दों पर थे। ये लोग तो अधिवेशन करने चले गए थे। ये क्या कहेंगे कि हमने क्या किया।”

‘रिपीट होगी सरकार’

सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने आगे कहा, “इन्हें झटका राजस्थान से ही मिला। ये हमारी सरकार नहीं गिरा पाए, ये इनके दिल में खुंदक है। इन्होंने जनता को भड़काने का काम किया लेकिन वे फेल हो गए. जो राजस्थान में लोग मिल रहे हैं। इनसे बात हो रही है, उससे ये बात साफ हो रही है कि सरकार रिपीट हो रही है। लेकिन तीन तारीख को जो भी परिणाम आएं, उसे हम स्वीकार करेंगे लेकिन मुझे ये लगता है कि सरकार फिर से आने जा रही है।

Read More- Modi Government ने देशवासियों को दिया बड़ा तोहफा, PMGKAY योजना के तहत अब 5 साल और फ्री मिलेगा राशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button