राज्य

Anju Returned India: अचानक भारत आई अंजू का क्या है आगे का प्लान? नसरुल्लाह ने किया ये बड़ा खुलासा

Jaipur: अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने पाकिस्तान गई अंजू (Anju Returned India) भारत लौट आई है। अंजू ने ईसाई धर्म छोड़कर पाकिस्तान में इस्लाम धर्म अपनाया और नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। इसके बाद उसने अपना नाम अंजू से फातिमा कर लिया। अंजू के भारत आने के बाद पाकिस्तान में रहने वाले उसके पति नसरुल्लाह का बड़ा बयान सामने आया है।

नसरूल्लाह ने क्या कहा?

नसरुल्लाह ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि अगर अंजू चाहे तो वह भारत आने को तैयार हैं। अगर वह पाकिस्तान वापस आना चाहती है, तो वह ऐसा भी कर सकती है। नसरुल्लाह ने कहा कि वह अंजू लिए कुछ भी कर सकता है। नसरुल्लाह ने अपने और अंजू के बीच किसी भी तरह की लड़ाई जैसी अफवाहों का भी खंडन किया है।

पूर्व पति और पिता के संपर्क में नहीं थी अंजू

नसरुल्लाह ने यह भी कहा कि अंजू अपने पिता और पूर्व पति अरविंद (Anju Returned India) के संपर्क में नहीं थी। अंजू बच्चों को पाकिस्तान लेकर आएगी। अंजू को यहां अपने बच्चों की याद आ रही थी। इस कारण उसने उसे भारत जाने दिया है। नसरुल्लाह ने कहा कि जब भी भारत में कानूनी प्रक्रिया पूरी होगी, तब वह वापस आ जाएगी। अंजू तलाक और बच्चों की कस्टडी लेकर पाकिस्तान वापस आएगी।

अंजू ने क्या कहा?

अंजू के पाकिस्तान से वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत लौटने के बाद पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस और आईबी ने उनसे अमृतसर में पूछताछ की और फिर बुधवार को नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी। जब अंजू दिल्ली में उतरी तो उससे पाकिस्तान या भारत में रहने के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने इस बारे में बात करने इनकार कर दिया। दिल्ली हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहती। पूछताछ के दौरान अंजू ने अधिकारियों को भारत में अपनी योजनाओं के बारे में बताया और संकेत दिया कि वह पाक वापस जाएगी।

तलाक के बाद अपने बच्चों को पाकिस्तान ले जाएगी अंजू

अंजू ने कहा कि वह अपने भारतीय पति अरविंद (Anju Returned India) को तलाक देने के बाद अपने बच्चों को (भारत में) पाकिस्तान ले जाएंगी। उसके दो बच्चे हैं। जब अंजू के अलग हो चुके पति से उनकी पाकिस्तान से वापसी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है और उन्हें उनसे जुड़ी किसी भी चीज़ के बारे में बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Read More- Rajasthan Weather Update: माउंट आबू में पारा 3 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा, सर्द हवा से ठिठुरन बढ़ी, इन जिलों में छाया घना कोहरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button