राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election: ‘चापलूसों में घिरे थे गहलोत इसलिए हारे चुनाव’, OSD लोकेश के बयान पर महेश जोशी ने किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election) में कांग्रेस की करारी हार का गम खत्म नहीं हुआ था कि अशोक गहलोत के करीबी ने ही उन पर गंभीर आरोप लगा दिए। सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने दावा किया था कि वह पहले से जानते थे कांग्रेस चुनाव हार जाएगी और इसकी ठीकरा उन्होंने अशोक गहलोत पर ही फोड़ा था। बता दें, लोकेश शर्मा अशोक गहलोत के ओएसडी रहे और यहां के सेंट्रल वॉर रूम के को-ऑर्डिनेटर भी रहे हैं।

कौन है कांग्रेस में कलह की वजह?

राजस्थान में कांग्रेस की कलह की वजह खुद अशोक गहलोत के ओएडी रहे लोकेश शर्मा बन गए हैं। एक के बाद एक लोकेश शर्मा नया खुलासा कर रहे हैं, जिसकी वजह से कांग्रेस के नेता और खुद अशोक गहलोत की घेराबंदी हो रही है। लोकेश शर्मा का कहना है कि राजस्थान में सिटिंग विधायकों के खिलाफ एंटी इन्कंबेंसी थी। खुद अशोक गहलोत चापलूसों के बीच घिर गए थे। उनका यह कहना है कि हार नजर आ रही थी, लेकिन क्योंकि गहलोत चापलूसों से घिरे हुए थे इसलिए उन्हें साफ हार नजर नहीं आ रही थी।

अशोक गहलोत पर लगाया नजरअंदाजी का आरोप

लोकेश शर्मा ने दावा किया है कि उन्होंने (Rajasthan Election) पांच महीने पहले ही अशोक गहलोत को रिपोर्ट सौंप दी थी कि राजस्थान के विधायकों को लेकर एंटी इनकंबेंसी है, लेकिन वह अपनी हठधर्मिता में यह समझ नहीं पाए। लोकेश शर्मा का कहना है कि अशोक गहलोत ने यह कह कर उनकी बात को नजरअंदाज किया कि इन विधायकों ने उनकी सरकार बचाने में मदद की थी।

महेश जोशी ने बोला लोकेश शर्मा पर हमला

अब गहलोत के करीबी और पूर्व मंत्री महेश जोशी (Rajasthan Election) ने लोकेश शर्मा के बयान पर हमला बोला है। लोकेश शर्मा के चापलूसों वाले बया पर महेश शर्मा ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वह खुद चापलूस नहीं थे क्या? एबीपी न्यूज से बातचीतमें महेश जोशी ने पूछा कि अगर उन्हें यह सब पसंद नहीं था तो उन्होंने ओएसडी का पद क्यों स्वीकार किया? वह आज भी सीएम के ओएसडी हैं, यह बात उन्होंने पहले क्यों नहीं की?

Read More- Rajasthan CM Face को लेकर शुरू हुई सियासी हलचल, वसुंधरा से मिलने पहुंचे विधायक, 8 नेता सीएम पद के दावेदार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button