राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan Election Result: ‘पार्टी विरोधी काम करने वालों के अच्छे दिन खत्म…’, जानिए हार के बाद गौरव वल्लभ ने ऐसा क्यों कहा?

Udaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election Result) के नतीजे आ चुके हैं, जिसमें कई जगह बड़े उलटफेर देखने को मिले। इस चुनाव में उदयपुर जिले की आठ विधानसभा सीटों में सबसे ज्यादा चर्चा में उदयपुर शहर विधानसभा सीट रही, क्योंकि इस सीट पर कांग्रेस के बड़े चेहरे और राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ मैदान में थे, लेकिन वो चुनाव हार गए। उदयपुर शहर विधानसभा सीट से 32 हजार से ज्यादा वोट से हार के बाद उन्होंने अपनी हार स्वीकारते हुए कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने यहां तक कहा कि पार्टी विरोधी काम करने वालों के अच्छे दिन खत्म हो गए हैं।

क्या बोले गौरव वल्लभ

गौरव वल्लभ ने कहा कि उदयपुर की जनता का प्यार मिला इसके लिए शुक्रगुजार हूं। अपनी हार को स्वीकारते हुए उन्होंने कहा कि उदयपुर के विकास के लिए हमेशा लड़ता रहूंगा, जो जहां बुलाएगा अपनी परेशानियों को लेकर उसके साथ वहां खड़ा मिलूंगा। पांच साल यहीं डटा रहूंगा, क्योंकि जनता ने मुझे भी प्यार दिया है। चुनाव में 65 हजार लोगों ने मुझपर भरोसा जताया है। बता दें कि उदयपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी ताराचंद जैन को 97,466 वोट प्राप्त हुए, तो वहीं प्रोफेसर गौरव वल्लभ को 64,695 वोट मिले। दोनों में मार्जिन वोटों की बात करें तो 32,771 वोटों की रहा।

‘कौन गद्दार है, पता चल जाएगा’

गौरव वल्लभ ने आगे कहा, “हार का आत्म अवलोकन करेंगे कि कहा कमी रह गई। अगर किसी ने गद्दारी की है तो सामने आ जाएगा। अभी तो बूथ स्तर तक के वोटिंग डाटा सामने आएंगे। ऐसा हुआ तो पार्टी स्तर पर ले जाएंगे और कार्रवाई होगी। अगर किसी ने पार्टी विरोधी काम किया है तो उसके अच्छे दिन खत्म होने वाले हैं। डाटा की स्टडी करूंगा, एक-एक लोग से बात करेंगे और जानेंगे कि कमियां कहा रह गई जिसके बाद उसमें सुधार करेंगे।”

Read More- Rajasthan CM Face: इधर BJP विधायक दावत खाने में रह गए और उधर बीजेपी के ये बड़े नेता दिल्ली पहुंच गए, शाह से मिल आए…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button