राज्य

Sukhdev Singh Gogamedi की हत्या पर करणी सेना के अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू की चेतावनी, बोले- ‘हमें राजभवन कूच करना…’

Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या कर दी गई थी। इसको लेकर राजपूत समाज में विरोध बढ़ता जा रहा है। अब करणी सेना के अध्यक्ष सूरज पाल सिंह अम्मू की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि हमारी कमेटी निर्णय ले रही है। हमें राजभवन कूच करना पड़ा, तो कूच करेंगे। मेरे भाई की बॉडी पड़ी हुई है। जब तक न्याय नहीं मिलेगा डेड बॉडी भी नहीं ले जाएंगे, पोस्टमॉर्टम तो दूर की बात है। सूरज पाल सिंह अम्मू ने इसके लिए अशोक गहलोत और उनके अधिकारियों को दोषी बताया है।

सूरज पाल सिंह ने X पर लिखी थी पोस्ट

इससे पहले (Sukhdev Singh Gogamedi) मंगलवार को सूरज पाल सिंह अम्मू की तरफ से एक्स पर ट्वीट कर लिखा गया था कि मेरे छोटे भाई श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर हमला नहीं बल्कि यह क्षत्रिय समाज पर हमला है। दोषियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करें राजस्थान पुलिस।

राजस्थान में बंद का एलान

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजस्थान बंद बुलाया गया है। जिसके चलते प्रदेश के कई शहरों में बाजार बंद है। मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर में स्थित उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उन्हें मानसरोवर मेट्रो मास हॉस्पिटल हास्पिटल ले जाया गया था। मंगलवार से गोगामेड़ी के समर्थक धरने पर बैठे हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसकी वजह से बुधवार को जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, चुरू, उदयपुर और जैसलमेर सहित अन्य कई शहरों के कई बाजार बंद देखे गए।

हत्याकांड को लेकर कुछ लोग हिरासत में

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या (Sukhdev Singh Gogamedi) को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है. इस हत्याकांड में आरोपियों में शामिल एक युवक की मौत हो गई है। उसके मोबाइल से जानकारी लेकर कुछ तथ्य जुटाए गए हैं। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिला निवासी एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

Read More- Rajasthan Election Result: सत्ता तो मिल गई लेकिन खुद का घर नहीं बचा सके CP Joshi, अपने संसदीय क्षेत्र में गंवाई 2 सीट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button