राज्य

राजस्थान और दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Sukhdev Singh Gogamedi के हत्यारों को चंडीगढ़ से किया गिरफ्तार

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की 5 दिसंबर को दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के बाद जयपुर से लेकर जोधपुर, बीकानेर समेत कई जिलों में राजपूत समाज जोरदार प्रदर्शन कर रहा था। इसके चलते पुलिस पर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दबाव बढ़ता जा रहा था। इस बीच इस हत्याकांड की जांच कर रही राजस्थान पुलिस की SIT को बड़ी सफलता मिली है। SIT ने दिल्ली पुलिस की मदद से गोगामेड़ी के हत्यारों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को चंडीगढ़ से दबोच लिया है। इस बारे में ADG क्राइम दिनेश एमएन ने जानकारी दी।

चंडीगढ़ से जयपुर लाए जा रहे आरोपी

फिलहाल, SIT दोनों शूटर्स को चंडीगढ़ से पकड़कर जयपुर ला रही है। साथ ही मिली जानकारी के अनुसार रविवार यानी आज SIT इस मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है, जिसके बाद पूरी वारदात का खुलासा किया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की इस मामले में आगे की जांच भी जारी है, जिससे हो सकता है कि इस हत्याकांड में अभी कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी हो।

एक युवक की पहले भी हुई थी गिरफ्तारी

इससे पहले राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्याकांड के साजिशकर्ताओं में शामिल आरोपी रामवीर जाट को शनिवार को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस ने पुलिस के अनुसार नितिन फौजी के लिए जयपुर में पूरी व्यवस्था रामवीर ने की थी। उन्होंने बताया कि ये दोनों दोस्त हैं। वारदात के बाद रामवीर ही आरोपी नितिन और रोहित को मोटरसाइकिल पर लेकर बगरू टोल प्लाजा से आगे गया और उन्हें राजस्थान रोडवेज की एक बस में बैठाया था। पुलिस के अनुसार इस मामले में रामवीर और एक अन्य संदिग्ध आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Read More- Rajasthan से 1200 KM का सफर तय कर अयोध्या पहुंचाए घी-कलश, आज सरयू में घी-स्नान, इसी से होगी रामलला की पहली आरती

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button