राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Politics: विधानसभा चुनाव खत्म होते ही मिशन 2024 की तैयारी में जुटे नड्डा, विधायकों के साथ वर्जुअल बैठक कर दिए ये निर्देश

Jaipur: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को मिली बड़ी जीत (Rajasthan Politics) के बाद लगातार केंद्रीय नेतृत्व यहां के विधायकों के संपर्क में है। इसी क्रम में शनिवार यानी 9 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधायकों से वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए बातचीत की है और उन्हें कई निर्देश दिए हैं। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की कई योजनाओं को आगे बढ़ाने की बात कही गई है। खास करके ‘विकसित भारत संकल्प’ कार्यक्रम को कैसे राजस्थान के गांव-गांव तक पहुंचाना है इस पर चर्चा हुई है। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल और राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी मौजूद थे।

नड्डा ने नवनिर्वाचित विधायकों से वीडियो कान्फ्रेंस कर किया वर्चुअल संवाद

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाम 7:50 बजे बीजेपी (Rajasthan Politics) के नवनिर्वाचित विधायकों से वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से वुर्चअल संवाद किया। इस दौरान विधायकों को लोकसभा चुनाव को लेकर कई निर्देश दिए। इस वुर्चअल बैठक में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी जुड़े थे। जेपी नड्डा ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम की विधायकों को जानकारी दी है और आगे क्या करना है उसे बताया। जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र की योजनाओं और मोदी की गारंटी को सभी विधायकों को यात्रा के दौरान घर-घर हर व्यक्ति तक पहुंचाना है। उन्होंने आगे बताया कि राजस्थान में 16 दिसंबर से यह यात्रा शुरू होने वाली है. मोदी सरकार के कामों के लिए पंचायत स्तर पर योजनाओं के प्रचार रथ भी जाएंगे।

आज देर शाम तक आ सकते हैं पर्यवेक्षक

इस दौरान उन्होंने सभी को अभी से लोकसभा चुनावों (Rajasthan Politics) में जुट जाने के लिए भी कहा। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल भी मौजूद रहे। वहीं राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा तय पर्यवेक्षक रविवार की देर शाम तक जयपुर आ सकते हैं। हालांकि, पार्टी इस पर अभी कोई बात नहीं कर पा रही है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि पर्यवेक्षक आज देर रात तक आ सकते हैं और सोमवार को विधायक दल की बैठक भी हो सकती है। जबकि पार्टी की तरफ से इस पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडेय को पर्यवेक्षक और सहपर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।

Read More- राजस्थान और दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Sukhdev Singh Gogamedi के हत्यारों को चंडीगढ़ से किया गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button