टेक ज्ञान

Rajasthan News:मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने वेदांता पिंकसिटी हॉफ मैराथन का किया फ्लैग ऑफ – ‘रन फॉर जीरो हंगर‘ थीम पर आयोजित मैराथन

CM flags off Vedanta Pink City Half Marathon - Marathon organized on the theme 'Run for Zero Hunger'

वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन

जयपुर: 17 दिसम्बर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘स्वस्थ भारत‘‘(healthy India)( के संकल्प को साकार करती वेदांता पिंकसिटी हॉफ मैराथन (Pink City Half Marathon)रविवार को जगतपुरा में आयोजित हुई। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सुबह 7 बजे मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। उन्होंने हजारों धावकों को आगे बढ़ते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।   

शर्मा ने कहा कि युवाओं को स्वस्थ और उत्साहित रहकर देश में राजस्थान(Rajasthan) को अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प लेना चाहिए। हम सभी को मिलकर इस संकल्पना को साकार करना होगा। यह मैराथन ‘रन फॉर जीरो हंगर‘(Run for zero hunger) के महत्वपूर्ण उद्देेश्य से हो रही है। इस आयोजन में 12 हजार से अधिक धावकों को एकजुट किया गया है। इससे एक लाख से अधिक जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। 

मैराथन में 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन, 10 कि.मी. की कूल रन और 5 कि.मी. की ड्रीम रन कैटेगरी में धावकों ने दौड़ पूरी कर फिटनेस और एकजुटता का संदेश दिया। इस अवसर पर वेदांता समूह व आयोजन से जुड़ी प्रिया अग्रवाल हेब्बर,आकर्ष हेब्बर, डॉ. स्टीव मूर, अरूण मिश्रा और डॉ. मनोज सोनी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button