राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- ‘पूर्व सीएम गहलोत के साथ चाय पीकर सीखूंगा सत्ता की जादूगरी’

Jaipur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Rajasthan News) रविवार (17 दिसंबर ) को जोधपुर प्रवास पर रहे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत और खुद के बीच के रिश्ते पर कहा की हमारे पूर्व सीएम गहलोत के बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन मनभेद नहीं हो सकते है। वीडियो वायरल के सवाल पर बोले कि राजस्थान के तीन लोग जो प्रदेश में काम कर रहे है। वो एक साथ बैठकर बात कर सकते हैं। इसमें कोई विशेष बात नहीं है। शेखावत बोले कि पूर्व सीएम का 50 साल का राजनीतिक अनुभव रहा है। शेखावत ने कहा की पूर्व सीएम गहलोत जी से राजनीति की जादूगरी सीखनी है इसलिए आपके साथ चाय पीने जरूर आऊंगा।

क्या बोले गजेंद्र सिंह शेखावत?

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की शपथ ग्रहण समारोह में हुई चर्चा में मुझे पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि आपका एक इंटरव्यू देखा जिसमें आपने कहा कि पूर्व सीएम गहलोत उन्हें चाय पर बुलाएंगे तो वो जरूर जाएंगे। इसलिए पूर्व सीएम गहलोत ने याद दिलाते हुए कहा कि आप ने कहा था। अब मैं फ्री हो गया हूं। एक तारीख तय कीजिए हम साथ बैठकर चाय पियेंगे।

‘प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा’

राजस्थान में डबल इंजन की सरकार में बहुत तेजी (Rajasthan News) से विकास कार्य होंगे। केंद्र की योजनाओं और विकसित भारत संकल्प यात्रा पर बोलते हुए। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद आज 13.5 करोड़ से ज्यादा गरीबो को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। आजादी के 75 साल पूरे होने के बाद पीएम मोदी के अहान प्रदेश संकल्प हुआ है कि हम सब मिलकर आने वाले 25 साल में जब देश आजादी का शतक वर्ष मनाएगा। भारत देश को विकसित सम्राट शक्तिशाली देश बनाएंगे इस दिशा में आज भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है। केंद्रीय मंत्री शेखावत प्रदेश की नई भजनलाल सरकार को शुभकामनाएं देते हुए। कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में देश और प्रदेश का गरीब प्रतिदिन दिवाली को महसूस करेगा। राजस्थान में सीएम भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा।

मानहानि का दावा कोर्ट ने कर लिया है स्वीकार

बता दे की राजस्थान सरकार की और से एसओजी संजीवनी क्रेडिट (Rajasthan News) कोऑपरेटिव सोसाइटी की जांच कर रही है। जिसमें हुए गबन में चार्जशीट में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को आरोपी माना गया है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने उन्हें व उनके परिवार के लोगों को कई बार इस गबन का आरोपी बताया था। इसके बाद केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मानहानि का दावा पेश किया था। जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

Read More- Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने रविवार को नई दिल्ली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से शिष्टाचार भेंट की

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button