इंडिया

ललन सिंह के इस्तीफें की खबरों के बीच सामने आई ये बड़ी खबर, जानें Nitish Kumar से 1 घंटे तक चली ‘सीक्रेट मीटिंग’ में क्या हुआ?

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार (Nitish Kumar) को दिल्ली पहुंचे। यहां उनसे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुलाकात की। दोनों के बीच एक घंटे तक लंबी बातचीत चली। इस बीच सियासी अटकलों का दौर भी जारी रहा। ललन सिंह जहां गुरुवार सुबह तक जदयू के पोस्टरों से गायब थे, वहीं शाम होते तक उनकी तस्वीरें भी पोस्टर में दिखने लगी।

ललन सिंह के इस्तीफे की चल रही थी खबरें

बता दें कि बीते कुछ दिनों से ललन सिंह के इस्तीफे की खबरें चल रही हैं। बीजेपी नेताओं का मानना है कि ललन सिंह किसी भी वक्त जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं और नीतीश कुमार पार्टी की कमान अपने हाथों में ले सकते हैं। हालांकि, गुरुवार को इस अटकलबाजी पर नीतीश कुमार ने विराम लगा दिया। वहीं, ललन सिंह भी मीडिया पर गुस्सा हो गए।

दूर हो गया कंफ्यूजन

ललन सिंह ने साफ कहा कि नीतीश कुमार ही जदयू (Nitish Kumar) के सुप्रीम लीडर हैं और जदयू में सबकुछ ठीक है। हालांकि, इस दौरान लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल यही था कि आखिर जब सबकुछ ठीक है तो ललन सिंह की तस्वीरें जदयू के पोस्टर से क्यों गायब है? तो शाम होते-होते इस कंफ्यूजन से भी पर्दा उठ गया।

नीतीश और ललन की मुलाकात

इधर, नीतीश कुमार और ललन सिंह की मुलाकात हो रही थी और उधर जदयू के दफ्तर में नए पोस्टर आ गए। पोस्टर में ललन सिंह फिर दिखने लगे। ऐसे में अब लग रहा है कि जदयू में सियासी उथल-पुथल पर कुछ हद तक विराम लगेगा। हालांकि, जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आगामी रणनीति फाइनल की जाएगी।

‘यह एक सामान्य बैठक है’

इससे पहले दिन में दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले (Nitish Kumar) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शुक्रवार की बैठक पार्टी की परंपरा का हिस्सा है और साल में एक बार होती है। बिहार के सीएम ने कहा, “यह एक सामान्य बैठक है, यह साल में एक बार होती है। इसमें कुछ खास नहीं है।” वहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों को खारिज कर दिया।

Read More- Qatar: भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत, कतर में गिरफ्तार 8 पूर्व भारतीय नौसैनिकों को नहीं होगी फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button